हिन्दू लड़की को 4 महीने बंधक बनाकर किया रेप और खिला दिया गोमांस
हिन्दू लड़की को 4 महीने बंधक बनाकर किया रेप और खिला दिया गोमांस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लिसाड़ी गेट से सामने आया है. इस मामले में मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों द्वारा हिंदू युवती को अगवा कर उसे 4 माह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते बुधवार को पीड़िता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची उसकी मां ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी पुत्री को जबरन गोमांस भी खिलाया गया है. वहीं उसे प्रयागराज ले जाकर उससे कुछ कोरे कागजों पर दस्तखत भी करा लिए. इस मामले में उन्होंने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता की मां आपबीती सुनाते हुए फूट फूट कर रोई और उसने बताया कि ''क्षेत्र के रहने वाले संप्रदाय विशेष के कुछ युवक नवंबर माह में उसकी पुत्री को अगवा करके ले गए थे.'' वहीं इस मामले में पीड़िता का कहना है कि ''आरोपियों ने उसकी पुत्री को लिसाड़ी गेट स्थित एक मस्जिद के निकट 4 महीने तक बंधक बनाकर रखा. वहीं एक आरोपी ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसकी पुत्री का एक फर्जी आधार कार्ड बनवा कर उसे इस्लाम कबूलने पर मजबूर किया गया. इसी के साथ साथ आरोपियों ने उसकी पुत्री को गौ मांस खिलाकर उसका धर्म भ्रष्ट कर दिया. 4 महीने बाद आरोपियों के चंगुल से मुक्त होकर घर पहुंची युवती ने परिजनों को आपबीती बताई तो हड़कंप मच गया. परिजनों ने आला अधिकारियों से घटना की शिकायत की.''

खबरों के अनुसार पीड़िता की मां का आरोप है कि ''इसके बावजूद थाना पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही. आरोपितों से सांठगांठ करके लिसाड़ी गेट थानाध्यक्ष उल्टा उसके परिवार को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता ने चेतावनी दी कि यदि अधिकारियों ने उसकी सुनवाई नहीं की तो वह अपने परिवार के साथ खुदकुशी कर लेगी.'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में एसएसपी नितिन तिवारी ने जांच और कार्यवाही के निर्देश दिए हैं.

बरेली में महिला दरोगा की दर्दनाक हत्या कर, पत्थर से कुचला सिर

किसी और से तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उसके घर जाकर...

सो रहा था पिता तो बच्ची को अपने घर ले गया 55 वर्षीय अधेड़ और करने लगा गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -