शक के कारण पत्नी समेत तीनों बेटियों को ज़िंदा जलाया, आरोपी पहुंचा थाने
शक के कारण पत्नी समेत तीनों बेटियों को ज़िंदा जलाया, आरोपी पहुंचा थाने
Share:

लखनऊ : अपनी तीन बेटियों समेत पत्नी को जिंदा जलाकर एक शख्स सीधा थाने पहुंच गया। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में इस पति को संदेह था कि उसकी पत्नी किसी और पुरुष के साथ नाजायज रिश्ता बना रही है। कौशांबी के पूरामुफ्ती इलाके में रहने वाले आर्किटेक्ट ने खुद को सरेंडर कर दिया।

37 साल का कंचन कुमार अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ रहता था। हमेशा उसकी अपनी पत्नी के साथ झगड़े होते रहते थे। गुरुवार की रात को अवैध संबंध को लेकर कंचन का अपनी पत्नी के साथ बहस हुआ। इसके बाद रात में सभी सो गए, तो कंचन ने सभी पर पेट्रोल और केरोसिन छिड़ककर आग लगा दिया।

आग लगाकर उसने कमरे को बाहर से बंद कर दिया। शुक्रवार की सुबह वो खुद थाने पहुंचा और अपना गुनाह कबूल किया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर था, इसलिए उसने उसे सजा दी। उसके जेल जाने के बाद उसकी बेटियों को भटकना न पड़े, इसलिए उसने बेटियों को भी मार डाला।

उसने पुलिस को बताया कि उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है। कंचन के बयान के बाद जब पुलिस उसे उसके घर लेकर पहुंची, तो कमरे का मंजर देख लोगों के दिल दहल गए। उसकी तीनों बेटियां क्रमशः 11,8 और 6 साल की थी। पूरा कमरा भी जलकर खाक हो गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -