प्रेमी के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
प्रेमी के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Share:

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में जिला मुख्यालय स्थित होटल से पति ने पत्नी को प्रेमी ग्राम प्रधान के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा। जी हाँ और उसके बाद पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी और प्रेमी मुखिया की जमकर पिटाई भी कर दी। अब उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहाँ मुखिया की धुनाई होता देख मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई और उसके बाद पति ने दोनों को पकड़ लिया और बगल के चौकी में ले गया। यहाँ पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पति का कहना है कि मेरे ही खिलाफ मुकदमा करके यह मेरे ही घर मे रहती है।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई स्वरा भास्कर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात

इसका यह पहला कांड नहीं है। यह हर दूसरे दिन इसके साथ गायब हो जाती थी और पांच से सात घण्टे बाद वापस घर आती है। आज मैं अपने दोस्त को इसके पीछे लगा रखा था। दोस्त ने कहा कि ये होटल में गई है। मैं पहुंचा तो बाहर ढाई घण्टे इसका इंतजार किया। आये दिन इसकी यही हरकत है। मैं जब भी इसके पास जाता हूं तो मरने की धमकी देती है। कहती है कि तुमको फंसा दूंगी। दूसरी तरफ इस पूरे मामले में पत्नी ने कहा कि पति मुझे घर से अपने साथ ही लेकर आये हैं। ये अक्सर मुंबई दिल्ली रहते हैं, और कहे कि चलो आज मुकदमा समाप्त कर लेते हैं। वहीं तब तक होटल के पास प्रधान जी दिख गए तो इन्होंने कहा कि जाओ प्रधान से पूछो की मुकदमा समाप्त कैसे होगा। जैसे ही मैं प्रधान के पास गई पकड़ा लिया और पीटने लगे।

इस मामले में प्रेमी मुखिया का कहना है मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है। इन दोनों में मुकदमा चलता है। उसको उसका पति ही बुला कर लाया था। ये लोग झूठे में पहले भी इल्जाम लगा चुके हैं। बुलाने के बाद हाथा पाई करने लगे जो आरोप पति लगा रहा है वो सब गलत है। वो हमारी प्रेमिका नहीं है। मैं अपने गांव पर था। लोग कह रहे थे कि मैं उसके घर गया हूं। मेरे ऊपर इतना तक आरोप लग चुका है पति के सारे आरोप निराधार है। इस मामले में होटल संचालक का कहना है इन लोगों के नाम से कमरा बुक था। तीन घंटे ये लोग रहे। हमारा व्यवसाय है। तय नियम व शर्तों के मुताबिक हम उसको करते हैं। जो कोई हमारी शर्तों को पूरा करते हुए रूम मांगेगा उसको किराए पर कमरा दिया जाता है। दूसरी तरफ इस पूरे घटना क्रम में इंस्पेक्टर रवि रॉय ने कहा कि पति ने शिकायत दी है कि प्रधान ने नौकरी का झांसा देकर मेरी पत्नी के साथ बलात्कार किया। जबकि पत्नी इन सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया। वहीं इस पूरे मामले में जांच की जा रही है।

युवक के निर्मम क़त्ल की सजा महज 2 थप्पड़.., मेरठ से सामने आया सनसनीखेज मामला

ट्रांसपेरेंट गाउन पर ड्रामेटिक श्रग पहनकर नोरा ने दिखाया सेक्सी अवतार

कोरियाई महिला संग छेड़छाड़ कर रहे थे मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -