कोरियाई महिला  संग छेड़छाड़ कर रहे थे मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
कोरियाई महिला संग छेड़छाड़ कर रहे थे मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबईका एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ एक गली में एक युवक द्वारा एक महिला यूट्यूबर से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो बीते बुधवार को वायरल हो गया। इस वीडियो को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि महिला दक्षिण कोरिया की नागरिक है। वहीं पुलिस ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने खुद इस घटना का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है। इस वीडियो साझा करने वाले एक ट्विटर खाते पर दावा किया गया है कि पीड़िता दक्षिण कोरिया की नागरिक है और रात करीब आठ बजे जब यह घटना हुई, उस समय वह उपनगरीय खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी।

हैकर्स ने हैक किया मिनिस्ट्री ऑफ जल शक्ति का ट्विटर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं युवक महिला के काफी करीब आया और उसने उसके विरोध करने पर भी उसका हाथ पकड़कर उसे खींचने की कोशिश की। वहीं जब महिला घटनास्थल से जाने लगी, तो वही आदमी अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की, जबकि महिला ने अंग्रेजी में मना कर दिया। वहीं उसके बाद पीड़ित महिला ने ट्वीट कर कहा कि कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मुझे परेशान किया। मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। और कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बहुत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ।

इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक कोरियाई महिला यूट्यूबर से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में दो युवकों मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी के साथ ऐसी भी खबर है कि खार पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई स्वरा भास्कर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात

टंट्या मामा और बिरसा मुंडा अंग्रेजों से लडने वाले देश के पहले आदिवासी जननायक : केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते

यूपी के 9-10 साल के बच्चों का कमाल, बना डाली ऐसी कार, जो हवा भी साफ करती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -