युवक के निर्मम क़त्ल की सजा महज 2 थप्पड़.., मेरठ से सामने आया सनसनीखेज मामला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के दौराला के अंतर्गत आने वाले वलीदपुर गांव के बाहर हाईवे पर ढाबा संचालकों ने अपने ही नौकर की देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ढाबे में तोड़फोड़ कर दी और जमकर हंगामा किया। शव को हाईवे पर रखकर जाम लगाने की कोशिश भी की। लेकिन, पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला, लेकिन बाद में हत्या जैसे संगीन मामले में पंचायत कर समझौता करा दिया गया।

वलीदपुर गांव के रहने वाले पंकज (35) गांव के बाहर हाईवे स्थित चौधरी ढाबे पर नौकरी करता था। मंगलवार देर रात किसी बात को लेकर होटल मालिकों ने पंकज को बुरी तरह पीटा। पंकज के मुंह से खून आने लगा, तब साथी कर्मचारियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की खबर जब गांव पहुंची, तो लोगों में रोष फैल गया। ग्रामीणों ने ढाबे पर पहुंचकर तोड़फोड़ मचा दी। हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में करने का प्रयास किया। बाद ग्रामीण धरने पर बैठ गए और जाम करने की कोशिश की। लेकिन, पुलिस ने किसी प्रकार ग्रामीणों को हाईवे से हटाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। दोनों पक्षों से कुछ लोगों ने समझौते के लिए पैरवी की और पंचायत कर मामला सुलझाने पर सहमति बनी।

इसके बाद पंचायत में तीन लाख रुपये देने और आरोपी को दो थप्पड़ जड़ने पर सहमति बन गई और दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया। इसके बाद होटल मालिक को भरी पंचायत में दो थप्पड़ मारे गए और समझौता हो गया। घटना को लेकर फिलहाल कोई शिकायत नहीं दी गई है। CO दौराला, अभिषेक पटेल ने बताया है कि मृतक के परिजनों ने शुरुआत में मारपीट का इल्जाम लगाया था। बाद में न तो पोस्टमार्टम कराया और न ही शिकायत दी। कोई शिकायत आई, तो पुलिस जांच करेगी।

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल के कर्मचारी युवक ने खुद को उतारा मौत के घाट

हाई वॉल्यूम म्यूजिक पर पार्टी करते मिले युवक युवती, पुलिस ने मारी रेड

नकली पुलिस बनकर घूम रहे थे तीन युवक,पुलिस ने मौके पर धर दबोचा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -