पत्नी के फेसबुक फ्रेंड ने धमकाया तो पति ने मांगा तलाक
पत्नी के फेसबुक फ्रेंड ने धमकाया तो पति ने मांगा तलाक
Share:

खंडवा। छत्तीसगढ़ के कोरबा की एक युवती और मध्यप्रदेश के खंडवा के युवक की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई। युवक ने युवती से दोस्ती करने के बाद प्यार-महोब्बत की बाते करना शुरू कर दिया, जिसके चलते युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था, लेकिन युवक ने उसे धमकी देना शुरू कर दिया की अगर वह बात नहीं करेगी तो वह उसके घर आ कर उसके परिवार को सब बता देगा। इस धमकी से डरकर युवती ने उस युवक से दोबारा बात करना शुरू कर दिया।

कुछ समय के बाद युवक ने युवती के पति से कहा कि हम दोनों का अफेयर चल रहा है। युवक की यह बात सच मानकर युवती के पति ने युवती से तलाक की मांग की। इसके बाद युवक को सबक सिखाने युवती छत्तीसगढ़ से खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र के गांव सांवलीखेड़ा में भैरव मंदिर के पास युवक से मिली। मुलाकात के दौरान युवक ने उस युवती के साथ छेड़छाड़ की और उसे धमकाया की इसकी जानकारी पुलिस को दी तो जान से मार देगा। 

इस घटना में युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाते हुए पूरा मामला विस्तार से बताया कि वह मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिये एक युवक से हुई थी जो उस पर खंडवा आने के लिए दवाब बना रहा था वहीं, इसके चलते पति ने भी तलाक की मांग की है। युवक से मिलने पर उसने छेड़छाड़ भी की है। इस पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

इंदौर-अहमदाबाद की राह होगी आसान, 2 माह में पूर्ण होगा माछलिया घाट का निर्माण

कचरे को लेकर हुआ विवाद, निगम कर्मी पर तान दी रिवाल्वर

मेस का खाना खाने से सेज यूनिवर्सिटी की दर्जनभर छात्राएं हुई फूड पॉइजनिंग का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -