बाइक लवर्स के लिए खुशखबरी! हार्ले-डेविडसन भारत में जल्द करेगी वापसी
बाइक लवर्स के लिए खुशखबरी! हार्ले-डेविडसन भारत में जल्द करेगी वापसी
Share:

बाइक प्रेमियों के लिए यहां अच्छी खबर है क्योंकि हीरो मोटोकॉर्प के रिटेल आउटलेट के माध्यम से हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिल भारत में वापस आ गई है। इस साल के लिए भारतीय ग्राहकों के लिए आरक्षित लगभग सौ हार्ले बाइक का पहला बैच पूरी तरह से बुक हो गया है। मोटरसाइकिल और स्कूटर के दुनिया के सबसे बड़े निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल अप्रैल में प्री-बुकिंग खोलकर अपने आउटलेट के माध्यम से हार्ले बाइक की मार्केटिंग की प्रक्रिया शुरू की। भारत में बिक्री के लिए लगभग 13 मॉडल चुने गए हैं, जिनकी कीमत 10 लाख से 35 लाख के बीच है। पहली लॉट पूरी तरह से बुक हो जाने के बाद हार्ले-डेविडसन ने अब भारतीय ग्राहकों के लिए बाइक का अगला सेट सौंपना शुरू कर दिया है। पीटीआई द्वारा उद्धृत सूत्र के अनुसार, इसने अगले बैच के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है।

हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों ने पिछले साल अक्टूबर में हीरो मोटोकॉर्प के साथ भारत में बिक्री के लिए अपनी बाइक के वितरण अधिकारों के लिए करार किया था, जब अमेरिका स्थित दोपहिया निर्माता ने यहां परिचालन बंद करने का फैसला किया था। हीरो मोटोकॉर्प के अब पूरे भारत में 12 हार्ले-डेविडसन डीलर हैं और उन्होंने टच-प्वाइंट की संख्या में भी विस्तार किया है। हीरो मोटोकॉर्प भारत में हार्ले-डेविडसन ब्रांड के तहत बेची जाने वाली प्रीमियम मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की भी योजना बना रही है। भारतीय दोपहिया कंपनी को उम्मीद है कि हार्ले-डेविडसन के साथ उसके गठजोड़ से प्रीमियम बाइक सेगमेंट में अपनी उपस्थिति तेज होगी, जहां उसका लक्ष्य एक संपूर्ण पोर्टफोलियो स्थापित करना है।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प फिलहाल उस सेगमेंट में अग्रणी है जिसके पास 100cc 110cc इंजन वाली मोटरसाइकिलें हैं। हीरो जल्द ही बड़े और प्रीमियम दोनों सेगमेंट में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -