खचाखच भरी बस में सेक्स कर रहा था यह कपल, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट
खचाखच भरी बस में सेक्स कर रहा था यह कपल, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट
Share:

अपराध कहीं भी कभी भी हो जाते हैं और कई बार तो ऐसे अपराध होते ही हैं कि सोचकर ही हैरानी होती है. ऐसे में हाल ही में जो अपराध का मामला है उस मामले में एक महिला के खिलाफ कोर्ट ने अरेस्ट वॉरंट जारी कर दिया है क्योंकि उन्होंने खचाखच भरी बस की पिछली सीट पर बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. जी हाँ, इसी के साथ मानसिक स्वास्थ्य की समस्या की वजह से महिला के बॉयफ्रेंड के ऊपर से आरोप हटा लिए गए हैं और इस मामले को ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स का बताया जा रहा है.

इस मामले में बस में सेक्स के मामले में 31 साल की आरोपी महिला को 26 नवंबर को न्यूकैसल के कोर्ट में सजा सुनाई जानी थी, लेकिन वह कोर्ट नहीं पहुंची. इसी के साथ बाद में जज ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में वकील का कहना है कि आरोपी महिला ने उनसे कहा था कि वह अदालत में मौजूद रहेगी और पुलिस कार्रवाई का विरोध करने और उनसे बदसलूकी करने के लिए कोर्ट ने पहले ही आरोपी महिला को दोषी करार दिया है. इस मामले को 29 मार्च 2019 का बताया जा रहा है जब महिला को सुबह करीब 10 बजे 24 साल के युवक के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा गया था.

महिला ने कोर्ट में आपत्तिजनक व्यवहार सहित अपने ऊपर लगे कई आरोपों को कबूल कर लिया था. वहीं बस ड्राइवर को मिरर में कपल की अश्लील हरकत दिखी थी और जब बस स्टॉप पर रुकी तो ड्राइवर ने कपल को बस से उतरने को कहा. उसके बाद कपल ने बस के ड्राइवर से बदतमीजी की और घटना के बाद बस ड्राइवर ने अलार्म का बटन दबा दिया था.

आंखें फोड़ी, होठ तोंड़ा और गला दबाकर पति ने दे दी पत्नी को मौत

रुपये लेते हुए वायरल हुआ एडीओ पंचायत का वीडियो, मिले जांच के आदेश

मंदिर परिसर से चोरी हुए 2 चंदन के पेड़, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -