मंदिर परिसर से चोरी हुए 2 चंदन के पेड़, जांच में जुटी पुलिस
मंदिर परिसर से चोरी हुए 2 चंदन के पेड़, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल अपराध, चोरी, डैकेती के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह झारखंड के रामगढ़ जिले का है. इस मामले में चोरों ने एक मंदिर से रातों रात लाखों रुपए के चंदन के पेड़ चुरा लिए. जी हाँ, वहीं इस मामले के होने के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल चुकी है. पुलिस के द्वारा अब इस मामले की जांच करने के कदम उठा लिए गए हैं.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़, घटना 5 दिन पहले गुरुवार रात की है. इस मामले में सिद्धपीठ रजरप्पा छिन्नमस्तिका मंदिर परिसर से सटे पंचवटी आश्रम और कुमुद प्रीता ट्रस्ट के काली मंदिर के बगीचे से चोर 2 चंदन के पेड़ काटकर चुरा ले गए और अगली सुबह जब पुजारी ने देखा तो 2 पेड़ कटे हुए थे. उसके बाद पुजारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुजारी और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की. वहीं पूछताछ के दौरान पुजारी ने बताया कि, ''बगीचे में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो गई है.''

वहीं पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की जिसके बाद पता चला कि चोरों की संख्या 15 से 20 थी और चोरों के चहरे कैमरे में साफ नजर नहीं आए हैं. अब इस मामले में पुलिस उसी फुटेज की सहायता से मामले की छानबीन में जुट गई है.

जोमेटो पर कैंसिल ऑर्डर की रकम वापसी का झांसा, जालसाजों ने लिंक भेजकर लगाया चूना

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

बेटी ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में पिता ने तोड़ दी नाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -