आंखें फोड़ी, होठ तोंड़ा और गला दबाकर पति ने दे दी पत्नी को मौत
आंखें फोड़ी, होठ तोंड़ा और गला दबाकर पति ने दे दी पत्नी को मौत
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में पहले महिला की आंखें फोड़ी, होठ तोंड़ा और इसके बाद गला दबाकर नृशंस हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के मुतबिक इस मामले को सिरसाला के पेट्रोल पंप के पीछे की बस्ती का बताया जा रहा है जहाँ बीते सोमवार को यह घटना हुई. मिली जानकारी के तहत इस मामले में पुलिस ने महिला के पति, सास और देवर को कब्जे में लिया है और इस घटना से परिसर में खलबली मच गई है.

वहीं पुलिस के अनुसार मृतक महिला की पहचान हो चुकी है और इस मामले में पुलिस ने उसके पति को कब्जे में लिया है. बताया जा रहा है पति खेतों और ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था. बीते सोमवार 25 नवंबर की दोपहर तीन बजे वह काम से वापस घर आया लेकिन किसी बात को लेकर वह पत्नी को मारने लगा. वहीं मारपीट में पत्नी का होंठ टूट गया और इसके बाद उसने तेज हथियार से उसकी आंखें फोड़ दी. वहीं आगे उसने नेहा के गले पर वार कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

इस मामले में पत्नी की हत्या करने के बाद उसने इस हत्या को आत्महत्या में बदलने का काम किया लेकिन घटना की जानकारी सिरसाला पुलिस को शाम साढ़े पांच बजे मिल गई और पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने सब समझ लिया. वहीं पुलिस ने संदेह में पति को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और सख्ती करने पर उसने गुनाह कबूल कर लिया.

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

बेटी ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में पिता ने तोड़ दी नाक

कलयुगी 16 साल के बेटे ने मां को पानी पिलाने की बजाएं घोटा गला, फिर जाने क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -