कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर भाई-बहन, खुलेंगे कई सारे राज
कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर भाई-बहन, खुलेंगे कई सारे राज
Share:

फेमस शो द कपिल शर्मा का शो लॉकडाउन के पश्चात् से दोबारा से रफ़्तार से लोगों के मध्य पहुंच रहा है। सोनी टीवी पर आने वाले इस शो में निरंतर कई सेलेब्स आ रहे हैं। कई कपल आए। इस बीच, अब बॉलीवुड में भाई-बहन की लोकप्रिय जोड़ी हुमा तथा साकिब कुरैशी भी पहुंच रहे हैं। शनिवार रात 9।30 बजे दोनों का एपिसोड टेलीकास्ट होगा तथा इसके चलते दोनों अपने बारे में कई रहस्य बताएंगे। 

वही सोशल मीडिया पर चैनल की तरफ से जारी टीजर पर दिखाया जा रहा है कि कपिल शर्मा दोनों से उनके भाई-बहन के रिलेशन तथा बचपन की यादों के बारे में पूछते हैं। कपिल शर्मा साकिब से पूछते हैं क्या वे बचपन में हुमा के क्लोथ्स पहनते हैं? इस पर साकिब ने कहा कि बचपन में वे वेडिंग पार्टीज में तक हुमा की फ्रॉक पहन कर चले जाते थे। वही इस पर कपिल कहते हैं कि अर्चना जी आज भी ना केवल पति परमीत की टी शर्ट पहन लेती हैं तथा परमीत उनका गाउन, इस पर अर्चना बहुत तेज हंसती हैं। 

इसी प्रकार हुमा एवं साकिब का एक और रहस्य सामने आता है कि जब हुमा शहर आती हैं तो साकिब भी आते हैं। उनकी निगरानी तथा ध्यान रखने के लिए पर साकिब की सच्चाई हुमा सबके सामने रखती हैं। हुमा कहती हैं कि उनका भाई उनके साथ निगरानी नहीं बल्कि अपनी प्रेमिका के चक्कर में आया था। तब साकिब कहते हैं- लव के लिए ऐसी चीजें करनी पड़ती हैं। इस पर हुमा पूछती हैं- बेटा आजकल कहां है तुम्हारा लव? साकिब कहते हैं- अपने प्यार के साथ तथा तत्पश्चात, ठहाके लग जाते हैं। 

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' के सेट पर पहुंची गोपी बहू, मचा धमाल

बिग बॉस के घर में राहुल और जान ने बनाया माहौल, सुरों का हुआ मुकाबला

दिव्यांका त्रिपाठी की सास-ससुर के साथ फर्स्ट डेट नाइट, साझा की शानदार तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -