माफिया डॉन के साथ जेल में करती थी सेक्स, वीडियो लीक

माॅस्को : मानवअधिकार कार्यकर्ता के माफिया डाॅन से रिश्ते बनाने की बात सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। जी हां, इस मामले में एक वीडियो सामने आने के बाद लोग आश्चर्य में पड़ गए। दरअसल यह बात मास्को के सवर्डलोस्क ओब्लास्ट क्षेत्र में सामने आई। मिली जानकारी के अनुसार जेल एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार ह्यूमन राईट एक्टिविस्ट डाॅन के साथ किए जा रहे बर्ताव को परखने के बहाने जेल में जाती थी लेकिन जेल के अधिकारियों द्वारा खुफिया कैमरों से दोनों की गतिविधियों पर गौर किया जाता था।

इस दौरान जेल के अधिकारियों का कहना था कि दोनों का व्यवहार काफी अजीब होता था। दोनों की भेंट लंबी चलती जाती थी, यही नहीं शक होने पर सेल में खुफिया कैमरा लगाया जाता था। वीडियो सामने आने से मामले में जमकर हंगामा मच गया। मिली जानकारी के अनुसार वीडियो फुटेज को लेकर कहा गया है कि दोनों की हरकतें ही बेहद अजीब सी थीं।

वीडियो में जो दृश्य दिखाई दे रहे हैं उनमें यह साफ दिख रहा है कि एक महिला सेल में दाखिल होती है और कुछ मिनट तक चर्चा करती है बाद में यह महिला और कैदी संबंध बनाते नज़र आते हैं। अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर जेल में बिस्तर, कुर्सी, टी टेबल क्यों रखी गई है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -