पर्पल ड्रेस में हुमा कुरैशी ने ढाया कहर, खरीदने के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत
पर्पल ड्रेस में हुमा कुरैशी ने ढाया कहर, खरीदने के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत
Share:

हुमा कुरैशी को उनकी दमदार एक्टिंग से लेकर उनके दमदार फैशन तक के लिए जाना जाता है। हुमा एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं हैं। जो उन्हें देख लेता है बस देखता ही रह जाता है। हाल ही में हुमा अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थीं इस दौरान उन्होंने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। जी दरअसल इस इवेंट के दौरान हुमा बेहद खूबसूरत लग रही थीं और अब हुमा के फोटोज चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। आप देख सकते हैं इवेंट में हुमा एकदम लेडी बॉस वाले अवतार में पहुंची थीं।

अब उनकी तस्वीरें सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। आप देख सकते हैं हुमा ने इस इवेंट के लिए पर्पल कलर का क्रॉप-टॉप कैरी किया और उसके साइड पर टाई डिटेलिंग की गई है। आप देख सकते हैं ये ड्रेस एल्बो-लेंथ पफ स्लीव्स वाली है। इसी के साथ में अदाकारा ने मैचिंग ड्रॉप्ड स्कर्ट पहना जिसके साइड में जिपर लगा हुआ है। यह थाई हाई स्लिट ड्रेस हुमा पर बहुत ही सुंदर लग रही है। वैसे इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि अपने इस ड्रेस के साथ हुमा ने गोल्ड एक्सेसरीज कैरी की और मैचिंग ब्रासलेट के साथ डेलीकेट नेकलेस कैरी की।

इसी के साथ उन्होंने मेटालिक पीप-टो हील्स भी पहना। हुमा ने अपने ग्लैम लुक के लिए आंखों को मस्करा और लैडेन लैशेज के साथ स्मोकी रखा है और उन्होंने थोड़ा सा ब्लश, अधिक हाइलाईटर और लाल रंग की लिप्सटिक लगाई है। अब अगर हम हुमा के ड्रेस के बारे में बात करें तो उनका ये ड्रेस होमग्राउन ब्रांड Zwaan की है और इस ड्रेस को खरीदने के लिए आपको 12, 800 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वैसे काम के बारे में बात करें तो हुमा को आखिरी बार सोनी लिव के वेब सीरीज 'महारानी' में देखा गया था। वह जल्द ही अब 'आर्मी ऑफ द डेड' में नजर आएंगी।

आज है मोहिनी एकादशी व्रत, यहाँ जानिए पंचांग

पाकिस्तान में 20,089 के पार हुआ कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा

कोरोना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, भविष्य में सामान्य सर्दी-जुकाम वाला वायरस भी हो जाएगा COVID-19

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -