तो ये एक्टर निभाने वाले हैं Coolie no. 1 में होशियारचंद का किरदार
तो ये एक्टर निभाने वाले हैं Coolie no. 1 में होशियारचंद का किरदार
Share:

पिछले काफी समय से गोविंदा और करिश्मा कपूर की साल 1995 की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक की चर्चा है. डायरेक्टर डेविड धवन ने इसके बारे में कई जानकारी भी दी है कि मुख्य कलाकार के रूप में कौन होने वाला है. इस बार फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन और सारा अली खान दिखाई देंगे. पहले माना जा रहा था कि इस फिल्म में कादर खान का निभाया होशियार चंद का रोल अनुपम खेर निभाएंगे. हाल ही में जानकारी सामने आई है. 

इसके बाद हालिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में परेश रावल को कास्ट किया गया है. वहीं खबर ये भी थी कि उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया है. लेकिन अब ये बात तय हो चुकी है. बताया जा रहा है कि परेश ही फिल्म में सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त से इस फिल्म शूटिंग थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में शुरू हो जाएगी. फैंस इसके रीमेक के लिए काफी बेताब हैं.

सूत्रों के मुताबिक, थाइलैंड में 20 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी. वहां सारा, वरुण और परेश रावल के सीन शूट किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म का प्लॉट तो वही है लेकिन इसका स्क्रीनप्ले आज के वक्त के हिसाब से बदल दिया गया है. इतना ही नहीं, ऐसी चर्चा है कि फिल्म में परेश रावल की दूसरी बेटी और सारा अली खान की बहन का रोल दिशा पाटनी कर सकती हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं किया गया है. यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. 

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, एक दिन सब कुछ....'

हवा में धुंआ उड़ाते नजर आए बिपाशा के पति, तो एक्ट्रेस ने किया जोरदार कमेंट

एयरफोर्स अफसर का रोल निभाएंगे इमरान हाश्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -