'शहर की लड़की' में एक बार फिर दिखेंगे सुनील-रवीना!
'शहर की लड़की' में एक बार फिर दिखेंगे सुनील-रवीना!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' काफी चर्चा में है. इसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे  इस फिल्म के मेकर्स ने मशहूर गाने 'शहर की लड़की' का रीमेक तैयार करने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि यह गाना ऐक्ट्रेस डायना पेंटी पर फिल्माया जाएगा. इसके बाद एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. यह पुराना गाना है जिसे अब फिर से रिक्रिएट किया जा रहा है. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो ऑरिजनल गाने में दिखने वाली सुनील शेट्टी और रवीना टंडन की जोड़ी भी इस गाने में दिखाई दे सकती हैं. इसमें खास बात ये है कि हो सकता है इस गाने में पुराने कलाकार नज़र आ जाएं. फिल्म के मेकर्स चाहते हैं सुनील और रवीना इस गाने में अपनी अपीयरेंस दें. बताया जा रहा है कि सुनील और रवीना को भी यह आइडिया पसंद आया है. उम्मीद है जल्द ही इसक गाने की शूटिंग शुरू हो जाएगी. यानि एक बार दिर से रवीना और सुनील शेट्टी को साथ में देखा जायेगा. 

जानकारी दे दें, ऑरिजनल सॉन्ग 1996 में आई फिल्म 'रक्षक' में सुनील शेट्टी और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था. फिल्म में करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे लीड रोल में थीं जबकि रवीना टंडन ने केवल इस एक गाने में अपनी गेस्ट अपीयरेंस दी थी. फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सिंगर-रैपर बादशाह और वरुण शर्मा महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे. यह फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी. 

हवा में धुंआ उड़ाते नजर आए बिपाशा के पति, तो एक्ट्रेस ने किया जोरदार कमेंट

एयरफोर्स अफसर का रोल निभाएंगे इमरान हाश्मी

पहली बार पुलिस के रोल में करीना कपूर, फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -