Review: कॉमेडी और इमोशनल ड्रामे से भरी है फिल्म 'हम दो हमारे दो'
Review: कॉमेडी और इमोशनल ड्रामे से भरी है फिल्म 'हम दो हमारे दो'
Share:

फिल्म- हम दो हमारे दो
स्टार कास्ट- राजकुमार राव, कृति सेनन, परेश रावल, अपारशक्ति खुराना, रत्ना पाठक शाह, मनु ऋषि चड्ढा, प्राची शाह पांड्या
निर्देशक- अभिषेक जैन
कहां देख सकते हैं- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रेटिंग- 3।5

फिल्म की कहानी- फिल्म की कहानी शुरू होती है, पुरुषोत्तम के उस ढाबे से, जहां पर ध्रुव बचपन में काम करता है। इस बीच उसकी मुलाक़ात होती है दिप्ती से, जो उसे अपना नाम बाल प्रेमी से बदलकर कुछ और रखने की सलाह देती हैं। इस बीच छिपी-छिपी नजरों से पुरुषोत्तम, दिप्ती को देखता है, और इससे यह पता चलता है कि वह उसे चाहता है, लेकिन शायद  भगवान को कुछ और मंजूर था और दिप्ती की शादी किसी और से हो जाती है। उसके बाद कहानी आगे बढ़ती है अब ध्रुव एक एंटरप्रेन्योर बन गया है और अपने ऐप के लॉन्चिंग इवेंट पर उसकी मुलाकात होती है अनन्या मेहरा से। ध्रुव बहुत ही मेहतन करके अनन्या से बातचीत करने की कोशिश करता है, लेकिन इस जद्दोजहद में वह एक अजीब हरकत कर बैठता है। दूसरी तरफ अनन्या को लगता है कि ध्रुव खडूस है। लेकिन कई मुलाकातें करने के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है और ध्रुव, अनन्या को शादी के लिए प्रपोज कर देता है। इसके बाद शुरू होती है असली कहानी। जी दरअसल अनन्या की ख्वाहिश है कि वह एक ऐसे लड़के से शादी करे, जिसकी प्यारी सी फैमिली हो और उसके पास एक डॉग भी हो। वहीं ध्रुव किसी भी हालत में अनन्या को खोना नहीं चाहता, इसलिए वह पुरुषोत्तम और दिप्ती के रूप में अपने नकली मां-बाप को ले आता है। पुरुषोत्तम और दिप्ती कॉलेज के लव बर्ड्स होते हैं, लेकिन किन्ही कारणवश दोनों की शादी नहीं हो पाती। फिल्म की बाकी कहानी में ध्रुव ये कोशिश करने में लगा रहता है कि कहीं पुरुषोत्तम के दिप्ती के लिए उठे एहसास के कारण उसका प्लान न चौपट हो जाए और वह अनन्या को न खो दे। अंत में क्या होता है, इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसी है फिल्म- फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही कॉमेडी भरा है। फिल्म देखने वालों की हंसी नहीं रुकेगी। वहीं फिल्म का दूसरा हाफ इसको थोड़ा लंबा खींचता है, क्योंकि लास्ट का एक घंटा बहुत ही ड्रामा और इमोशंस से भरपूर है। वहीं सेकंड हाफ में फिल्म से कॉमेडी भी गायब हो जाती है क्योंकि सेकंड हाफ में एक हाई पॉइंट है, जब रत्ना पाठक राजकुमार राव के साथ बातचीत करते हुए अपने बेटे को याद करते हुए टूट जाती हैं। यानि फिल्म इमोशन से लेकर कॉमेडी तक का तड़का है।

कैसे है अभिनय-  कलाकारों के अभिनय की बात करें तो फिल्म में एक से बढ़कर एक मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लगी है। दूसरी तरफ परेश रावल और रत्ना पाठक शाह दोनों धमाका करते हैं और दोनों का अंदाज बेहतरीन है।

फिल्म देखे या नहीं- जिन्हे कॉमेडी पसंद है वह फिल्म देख सकते हैं। 

कंपनी का दावा: अब अमर रहेगा मनुष्य

'गुम है किसी के प्यार में': पत्रलेखा से सारे हक छीनकर सई को देगी भवानी, आएगा नया ट्विस्ट

गुम हैं किसी के प्यार में: मराठी दूल्हा-दुल्हन बने पत्रलेखा और विराट, जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -