गुम हैं किसी के प्यार में: मराठी दूल्हा-दुल्हन बने पत्रलेखा और विराट, जानिए क्या है माजरा?

टीवी सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में नजर आने वाले लीड स्टार्स नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) एक-दूजे को सेट पर दिल दे बैठे और अब दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। आए दिन दोनों अपनी तस्वीरों को शेयर कर सारी लाइमलाइट ले लेते हैं। अब इन सभी के बीच ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने सोशल मीडिया पर नील भट्ट उर्फ़ विराट के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है और अपने प्यार की पहली एनिवर्सिरी का खुलासा किया है।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कपल शादी के जोड़े में दिख रहा है। ऐश्वर्या ने अपने प्यार की पहली एनिवर्सिरी की जानकारी बेहद प्यारे ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके दी जो फैंस के दिलों को भा रहा है। इन तस्वीरों को देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं और वह कमेंट करते नहीं तक रहे हैं। जी दरअसल टीवी स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने इन तस्वीरों के जरिए खुलासा किया है कि अक्टूबर के महीने में ही दोनों ने अपने दिल के जज्बात बयां किए थे। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या शर्मा ने ये तस्वीरें शेयर कर बताया कि 'बीते साल इसी महीने में दोनों ने अपने मम्मी-पापा से भी शादी की परमिशन ली थी।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की सगाई पहले ही हो चुकी है।

इस बात की जानकारी इस कपल ने फोटोज के जरिए दी थी। दोनों सेट पर मिले, प्यार हुआ और दोनों ने सगाई कर ली। अब दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे। आपको यह भी बता दें कि गुम है किसी के प्यार में के इन स्टार कपल का ये लुक इसी टीवी शो का है। यह उस दौरान का है जब दुल्हन बनी पाखी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। वैसे असल जिंदगी में टीवी स्टार नील भट्ट जल्द ही ऐश्वर्या शर्मा को अपनी दुल्हन बनाने वाले हैं और इसी बात का दोनों के फैंस को इंतज़ार है।

दर्दनाक: बस में बिगड़ा महिला का संतुलन, हुई मौत

मध्यप्रदेश के लाल ने KBC में जीते एक करोड़ रुपये, पिता करते हैं सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

सृष्टि रोड़े ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, देखकर दीवाने हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -