'हम आपके हैं कौन' में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी, कीमत का अब हुआ खुलासा
'हम आपके हैं कौन' में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी, कीमत का अब हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' को 25 साल पूरे हो चुके हैं और निर्माता ने हाल ही में ये फैसला लिया है कि इस की फिर से स्क्रीनिंग की जायेगी. इसके फैंस फिल्म को दोबारा देखना पसंद करेंगे. ये फिल्म आज भी हिट है. इसके बाद हाल ही में एक और और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. जानते हैं इसकी खास बात. 

ये फिल्म 1994 में आई इस फिल्म में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, मोहनीश बहल और रेणुका शहाणे जैसे ऐक्टर्स थे. आपको याद होगा फिल्म के गाने 'दीदी तेरा देवर दीवाना' में माधुरी दीक्षित की पर्पल साड़ी काफी पसंद की गई थी. ये साड़ी तभी से काफी चर्चा में बनी हुई है और काफी खूबसूरत भी लगी. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर हम आपको इस साड़ी से जुड़ी एक ऐसी बात बताते हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ सकते हैं. क्या आप जानते हैं कि माधुरी की इस पर्पल साड़ी की कीमत क्या थी? जानते हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने जो पर्पल साड़ी पहनी थी उसकी कीमत 15 लाख रुपए थी. जानकारी के अनुसार, फिल्म के लिए गाने का लुक डिजाइनर ऐना सिंह ने डिजाइन किया था. फिल्म में यह साड़ी सबसे महंगे कॉस्ट्यूम्स में से एक थी. फिल्म के बाद बैकलैस ब्लाउज काफी पॉप्युलर हुआ. इस गाने को और एक्टर्स के लुक को काफी पसंद किया गया था. अब देखते हैं इसकी स्क्रीनिंग कब की जाती है. .
  

मुंबई में भारी बारिश और हाई टाइड का दोहरा अलर्ट, समुद्र में उठेंगी 5 मीटर ऊंची लहरें

सनी लियॉन ने शेयर की पति की तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

Redmi Note 8 का जबदस्त कैमरा यूजर्स के उड़ा देगा होश, ​फीचर होंगे कमाल के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -