Redmi Note 8 का जबदस्त कैमरा यूजर्स के उड़ा देगा होश, ​फीचर होंगे कमाल के
Redmi Note 8 का जबदस्त कैमरा यूजर्स के उड़ा देगा होश, ​फीचर होंगे कमाल के
Share:

पिछले दिनों से Redmi Note 8 चर्चा में बना हुआ था. अब कंपनी के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के बारे में खुलासा किया है. Mi Fans द्वारा इस स्मार्टफोन के बारे में सवाल पूछने पर लू वीबिंग ने कहा कि हम इस स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि Redmi Note 8 में ज्यादा बेहतर फीचर्स दिए जाएंगे. कंपनी के जनरल मैनेजर की इस प्रतिक्रिया के बाद यह कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, इसके लॉन्च डेट के बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर आपको है पबजी खेलने का शौक तो, यह बजट स्मार्टफोन कम कीमत में है उपलब्ध

इस स्मार्टफोन के किसी भी फीचर्स के बारे में लू विबिंग ने कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन पिछले दिनों लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Redmi के अगले स्मार्टफोन में ISOCELL 64MP का कैमरा दिया जा सकता है. ऐसे में ये कयास लगाए जा सकते हैं कि Redmi Note 8 में इस कैमरे को फिट किया जा सकता है. इससे पहले भी हमने Redmi Note 7 Pro में 48 मेगापिक्सल का कैमरा देखा है और यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है. 

आपका फोन अगर होगा गया गुम तो, इन तरीकों से Whatapp चैट को करें सेफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे किे ISOCELL Bright GW164MP सेंसर की बात करें तो इसमें पिक्सल मर्जिंग टेट्रासेल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और यह रेमोसैक एल्गोरिदम पर काम करता है. इस कैमरा सेंसर की एक खासियत यह है कि इसमें लो लाइट में भी 16 मेगापिक्सल की तस्वीर क्लिक की जा सकती है. इसमें पिक्सल बिनिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है और इसमें रियल टाइम HDR का इस्तेमाल किया गया है जो तस्वीर की कलर को ज्यादा बेहतर तरीके से निखारता है.Redmi Note 8 में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है. जैसा कि हमने Redmi के पिछले लॉन्च स्मार्टफोन्स में क्विक चार्ज तकनीक को देखा है, ठीक उसी तरह इस मिड बजट रेंज स्मार्टफोन में भी क्विक चार्जिंग तकनीक को देखा जा सकता है. Redmi Note 8 को कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. ऐसे में यूजर्स को Redmi के इस स्मार्टफोन के लिए फिलहाल इंतजार करना होगा.

Amazon Freedom Sale 2019 : इस स्मार्टफोन पर मिलेगा ख़ास डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

भारत में MevoFit ने पेश की नई स्मार्टवॉच, यूजर्स को मिलेगी कई सुविधा

दुनियाभर में 'डार्क वेब' बना परेशानी, जानिए भारत मुकाबले के लिए कितना है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -