हॉलीवुड एक्टर ह्यु जैकमैन ने भारतीय फैंस को कहा थैंक्स
हॉलीवुड एक्टर ह्यु जैकमैन ने भारतीय फैंस को कहा थैंक्स
Share:

ऑस्ट्रेलियाई एक्टर ह्यु जैकमैन को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. वॉल्वरिन के रूप में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसी सफर में ह्यु ने भारतीय फैंस को शुक्रिया अदा किया. अपने प्रशंसकों द्वारा बनाये गए वीडियो देखकर ह्यु ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और सभी का शुक्रिया अदा किया. स्टार मूवीज द्वारा हैशटैग वन लास्ट टाइम कैम्पेन के तहत इस वीडियो को फैंस द्वारा बनाया गया था, जोकि एक ट्रिब्यूट वीडियो था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 'द वॉल्वरिन' फिल्म सीरीज की शुरुआत 17 साल पहले हुई थी. ह्यु जैकमैन 'एक्स मैन' सीरीज की नौ फिल्मों में वॉल्वरिन के रूप में नज़र आ चुके हैं. सभी दर्शकों और जैकमैन के फैंस ने उनके काम और किरदार को खूब सराहा था. आखिरी बार जैकमैन को 'लोगन' फिल्म में देखा गया था.

अपने फैंस के लिए ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए जैकमैन ने कहा कि, "मेरे भारतीय प्रशंसकों के लिए, मैंने बस अभी वह शानदार संकलन देखा. आपका धन्यवाद, मेरे लिए यह बेहद मायने रखता है. यह एक शानदार सफर रहा है और आपका 17 सालों से ज्यादा समय से समर्थन मिलता रहा है. इस बात ने मेरे दिल को छू लिया है, इसलिए वह वीडियो मुझे भेजने के लिए आपका आभार. मैं हमेशा इसे सहेज कर रखूंगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी अगली फिल्म में बॉक्सर की भूमिका में नज़र आ सकते हैं शाहिद

रणबीर कपूर का हमशक्ल हुआ इन्टरनेट पर वायरल, पहली नज़र में झूम जाती हैं लड़कियां

शादी के बाद मिलिंद ने शुरू क्या ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -