शादी के बाद मिलिंद ने शुरू क्या ये काम
शादी के बाद मिलिंद ने शुरू क्या ये काम
Share:

बॉलीवुड के फिट दिखने वाले एक्टर मिलिंद सोनम ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी कि है जिसकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि मिलिंद अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उन्हें 'आयरन मैन' के खिताब से भी नवाज़ा जा चूका है. पिछले दिनों मिलिंद की उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की खबरें वायरल हुई थी और अब उन बातों को खारिज करते हुए दोनों ने शादी कर ली है. मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड की उम्र की वजह से कई बार सुर्ख़ियों में आ चुके है. मिलिंद ने खुद से 25 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की है.

अपनी शादी के साथ ही मिलिंद ने एक बड़ा ही रोचक काम शुरू किया, जिससे लोगों में एक बहुत ही अच्छा मैसेज जाएगा. मिलिंद ने अपनी शादी में आए सभी गेस्ट्स के नाम पर एक पेड़ लगाने का कार्य शुरू किया. इस खबर की जानकारीं मिलिंद ने खुद अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकॉउंट के ज़रिए दी. आपको बता दें शादी के दौरान दोनों के घरवाले वहां मौजूद रहे और दोनों के घरवालों ने शादी को खूब एन्जॉय किया. आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी के कई फोटोज और वीडियो वायरल किए जा रहे है. वाकई में मिलिंद और अंकिता अपनी शादी के दौरान काफी शानदार अंदाज में नजर आए. दोनों की शादी पुरे रीति-रिवाजों के अनुसार हुई और दोनों अपनी शादी में बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'संजू' के टीज़र के बाद हिरानी ने दिया बड़ा बयान

रवीना को देखकर जंगली अवतार में नजर आई रेखा

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां स्टाइल के मामले में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस को करती हैं कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -