HTC U11 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
HTC U11 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC के फ्लैगशिप  HTC U11 स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा भारत में लांच कर दिया है. HTC U11 स्मार्टफोन की कीमत 51,990 रुपए बताई गयी है. बताया जा रहा है कि HTC U11 स्मार्टफोन को जून महीने के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा. HTC U11 स्मार्टफोन में एक एज सेंसिंग फीचर दिया गया है जो आपको स्मार्टफोन की साइड फ्रेम पर इशारों के साथ कई एक्शन्स और जेस्चर तक पहुंचने में मदद करता है. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

HTC U11 स्मार्टफोन में  5.5 इंच की डिस्प्ले दिए जाने के साथ 2.45 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1 नॉगट अोपरेटिंग सिस्टम , 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया गया है.  एचटीसी यू11 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए आईपी67 सर्टिफिकेट के साथ दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 MP का रियर और फ्रंट कैमरा 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए एक्स्ट्रा पावर सेविंग मोड और क्विच चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ 3000 mAh की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, यूएसबी 3.1 टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी और एनएफसी आदि फीचर दिए गए है. 

Xiaomi के प्रोडक्ट की हर खरीद पर भारतीय यूजर रिवॉर्ड ले पाएंगे, जानिए !

Intex ने लॉन्च किया, 4020 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

Moto C Plus 19 जून को भारत में लांच होगा

Moto Z2 Play स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हुआ

क्या अपने सुना Samsung Galaxy J7 Prime सस्ता हो गया है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -