Xiaomi के प्रोडक्ट की हर खरीद पर भारतीय यूजर रिवॉर्ड ले पाएंगे, जानिए !
Xiaomi के प्रोडक्ट की हर खरीद पर भारतीय यूजर रिवॉर्ड ले पाएंगे, जानिए !
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में रिवॉर्ड  प्रोग्राम को शुरू किया. कंपनी के द्वारा भारत में आधिकारिक वेबसाइट के अलावा स्मार्टफोन पर भी एक्सेसरीज को बेचती है. कंपनी के आकड़ो की बात की जाये तो अमेज़न और फ्लिपकार्ट के बाद कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट मी.कॉम तीसरी सबसे बड़ी वेबसाइट में से गिनी जाती है. Xiaomi कंपनी द्वारा भारत में रिवॉर्ड प्रोग्राम को शुरू किया गया.

इस रिवॉर्ड प्रोग्राम के तहत यूजर की हर खरीद पर कंपनी के द्वारा यूजर को टोकन दिए जायेगे. यह टोकन यूजर के द्वारा खरीदी गए प्रोडक्ट के हिसाब से मिलेगा. हर खरीदी पर यूजर द्वारा जमा किये गए टोकन्स से अगली खरीद पर रिडीम किया जा सकता है. इस के अलावा कंपनी के द्वारा इस प्रोग्राम को ज्वाइन करने के लिए यूजर को चाहिए कि पहले वो कंपनी के वेबसाइट पर लॉगिन करे.

इसके बाद कंपनी के द्वारा यूजर को 50 टोकन का रिवॉर्ड मिलेगा. यूजर चाहे तो इस टोकन से एफ कोड भी ले सकता है. जिसके बाद प्रोडक्ट आउट ऑफ़ स्टॉक होने पर भी यूजर को मिल पायेगा. कंपनी के द्वारा यूजर की खरीद पर 10 प्रतिशत के टोकन दिए जायेगे. इसके अलावा सोशल मीडिया शेयरिंग करके हर दिन पांच पॉइंट जमा किये जा सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Intex ने लॉन्च किया, 4020 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

अल्काटेल ने लांच किया नया टैबलेट फोन, बेहतरीन फीचर्स के साथ !

गूगल पिक्सल फ़ोन बनाने की जिम्मेदारी आखिर किसकी है?

Moto C Plus 19 जून को भारत में लांच होगा

Moto Z2 Play स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -