Moto C Plus 19 जून को भारत में लांच होगा
Moto C Plus 19 जून को भारत में लांच होगा
Share:

"हेलो मोटो" ऐड तो अपने सुना ही होगा. आज भी भी आपको मोटो के नए स्मार्टफोन मोटो सी प्लस के बारे में ही बताने वाले है. आपको बता दे हालही में मेटो में अपना 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन मोटो ई 4 को लांच किया था. लेकिन सूत्रों की माने तो मोटो इंडिया के ट्विटर हैंडल से पता चला है कि मोटो सी प्लस जल्द ही मार्केट में आ रहा है. कंपनी के द्वारा नए स्मार्टफोन का टीजर लांच किया गया था. इसके साथ ही कंपनी के द्वारा लांच इवेंट में शामिल होने के इनवाइट भेजे गए है. 

इससे पहले भारत में मोटो जेड 2 प्ले स्मार्टफोन को भारत में लॉन्चिंग किया था. मोटोरोला 19 जून को इस इवेंट का आयोजन दिल्ली में करेगी. इवेंट की शुरुवात सुबह 11:30 बजे से होगी. कंपनी के द्वारा अपने स्मार्टफोन के परमोशन में "यस इट इज डेट कूल" टैग लाइन  का उपयोग किया है. इसके अलावा कोई और इनवाइट की जानकारी नहीं मिली है. यूरोपीय मार्केट में इस स्मार्टफोन को 119 यूरो से शुरू की गयी है.

स्मार्टफोन के ओवरव्यू को देखे तो 1 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत है. जाहिर है 2 वेरिएंट के लिए लोगो को ज्यादा पैसे खर्च करने पड़े. लेकिन कंपनी अगर 1 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन भारत में लाएगी. तो वह शायद इतना ना चले क्योकि अभी भारतीय यूजर स्मार्टफोन में रैम पर ज्यादा ध्यान दे रहे है. 

मोटो सी प्लस  दिखने में  मोटो सी के समान ही दीखता है. स्मार्टफोन के प्लस वेरिएंट में यूजर को स्क्रीन  रिजोलुशन, बैटरी लाइफ, रियर कैमरा, रैम और प्रोसेसर के मामले में अच्छा है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Moto Z2 Play स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हुआ

Moto G5 Plus फ्लिपकार्ट के बाद अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध

गूगल का Daydream View हेडसेट भारत में हुआ लांच !

टॉप 5 फीचर वाला Nokia 6 स्मार्टफोन !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -