Moto Z2 Play स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हुआ
Moto Z2 Play स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हुआ
Share:

लेनोवो के मोटो ब्रांड के नए स्मार्टफोन मोटो जेड 2 प्ले को भारत में लांच किया था. लेनोवो उपभोक्ताओं के लिए फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर के जरिये खरीदने के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन की अहम् खासियत है. इसमें  मौजूद मोटो मॉडस के लिए सपोर्ट. भारत में इस स्मार्टफोन को उपभोक्ता 27,999 रूपये में ले पाएंगे. 

मोटो जेड 2 प्ले की पहली सेल में फ्लिपकात पर " नो कॉस्ट ईएमआई " के विकल्प के साथ लिस्ट किया गया है. इसके अलावा एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत 2000 रूपये  की अतिरिकत छूट ले पाएंगे. कुछ सेलेक्ट मॉड्स खरीदने पर 55 प्रतिशत तक की छूट ले पाएंगे.

यूजर को इस स्मार्टफोन में "हैसलब्लेड टू ज़ूम" और जेबीएल  साउंड बूस्ट स्पीकर्स मॉड्स भी खरीदते है. तो यूजर को मॉड्स पर 57 प्रतिशत तक की छूट के साथ 45,997 रूपये चुकाने होंगे. फ्लिपकार्ट पर यह 599 रुपये में बायबैक गारंटी ऑफर भी दे रही है. इसके अंदर छह से आठ महीने के अंदर मोटो जेड 2 प्ले को फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज करने के लिए गारंटी 11,000 मिलेंगे. यदि संमार्टफोने को 9 से 12 महीने के लिए एक्सचेंज वैलुए 8.500 ही रह जाएगी. इसके साथ लेनोवो ने यूजर के लिए 100 जीबी रिलायंस जियो 4 जी डाटा देना का भी ऐलान किया. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

गूगल का Daydream View हेडसेट भारत में हुआ लांच !

टॉप 5 फीचर वाला Nokia 6 स्मार्टफोन !

मोटो जेड 2 स्मार्टफोन 27 जून को लांच हो सकता है !

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के लांच होने को लेकर खबर सामने आयी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -