'सुपर 30' की टीम को ऋतिक रोशन का ख़ास तोहफा
'सुपर 30' की टीम को ऋतिक रोशन का ख़ास तोहफा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर-30 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है, अब हाल ही में खबर आई है कि ऋतिक ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. गौरतलब है कि सुपर-30 एक बायोपिक है यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक होगी जिसमे ऋतिक आनंद कुमार की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं.

फिल्म में ऋतिक के अलावा पंकज त्रिपाठी और मृणाल ठाकुर भी अहम किरदार निभा रहे हैं. खबरों की माने तो फिल्म के दूसरे शूटिंग शेड्यूल के खत्म होने के वक्त ऋतिक ने सभी एक्टर्स को तोहफा देने का फैसला किया. बताया जा रहा है कि ऋतिक ने पर्सनली सभी को यह गिफ्ट हैंपर्स दिए जिसके बाद सभी लड़के काफी खुश नजर आए.

बता दे कि, आनंद कुमार द्वारा संचालित 'सुपर 30' कोचिंग संस्थान पटना में है और यहाँ ऐसे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया जाता है जो कि इंजीनियरिंग में अपना करियर बनाने के इच्छुक होते है. जिसके चलते हर वर्ष आनंद पूरे देश से सिर्फ 30 छात्र चुनते है और पूरे समर्पण के साथ उन्हें ट्रेन करते हैं. इसलिए इस कोचिंग संस्थान का नाम 'सुपर 30' पड़ा है. ख़ास बात यह है कि, इस काम के लिए उन्हें रियल हीरो अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया.

इस फिल्म में ऋतिक की पत्नी की भूमिका अभिनेत्री मृणाल ठाकुर निभाएगी. गौरतलब है कि पहले ही फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है जिन्हें काफी पसंद किया गया था. इन तस्वीरों में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर नजर आई थी. पहले फिल्म 23 नवंबर 2018 को प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को प्रदर्शित होगी.

ये भी पढ़े

फिल्म 'SOTY 2' के सेट पर बड़ा हादसा, दुर्घटना से बचीं अनन्या पांडेय

साल की टॉप 5 फिल्मों में शामिल हुई 'वीरे दी वेडिंग'

'वीरे दी वेडिंग का वीकेंड कलेक्शन फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -