फिल्म 'SOTY 2' के सेट पर बड़ा हादसा, दुर्घटना से बचीं अनन्या पांडेय
फिल्म 'SOTY 2' के सेट पर बड़ा हादसा, दुर्घटना से बचीं अनन्या पांडेय
Share:

करण जौहर की मोस्ट वेटेड फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' (SOTY 2) की शूटिंग इन दिनों देहरादून में चल रही है. इस फिल्म ने मेल लीड रोल में टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे तो वहीं फेमल लीड रोल में चंकी पांडेय की बेटी अनन्य पांडेय नज़र आएंगे. जिनकी यह डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है. खबर आई है कि फिल्म 'SOTY 2' की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडेय के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है. जिससे करण जौहर और अनन्या पांडेय के पैरेंट जरूर डर गए होंगे.

दरअसल फिल्म 'SOTY 2' की शूटिंग का पहला शेड्यूल देहरादून में चल रहा है. इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के एक सीन के दौरान अनन्या पांडेय की कार का एक्सीडेंट हो गया. रिपोर्ट की मानें तो अनन्या अपनी फिल्म के एक सीन के लिए उस समय कार ड्राइव कर रही थीं और अचानक कार पर से उनका का नियंत्रण छूट गया और कार सीधे एक पेड़ से जा टक्कर गई. हालांकि अच्छी खुश है कि अनन्या को किसी भी प्रकार की हानि नहीं पहुंची है. क्यूंकि फिल्म टीम ने पहले ही इस सीन को फिल्माने के लिए सुरक्षा के सभी इंतजाम कर लिए थे.

बता दें कि फिल्म 'SOTY 2' करण जौहर की साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' का सीक्वल है, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे. फिल्म 'SOTY 2' का निर्देशन इस बार पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतरिया नज़र आएगीं. फिल्म इस 23 नवम्बर को रिलीज़ होगी. 

B'Day Special : फिल्मों में हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने रोक लिए कदम और कर ली शादी

साल की टॉप 5 फिल्मों में शामिल हुई 'वीरे दी वेडिंग'

सास-ससुर संग तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या ने दी मुबारकां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -