दो बेहतरीन डांसर के साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं 'बेफिक्रे' गर्ल
दो बेहतरीन डांसर के साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं 'बेफिक्रे' गर्ल
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जी हाँ, काफी विवाद के पूरी हुई ये फिल्म और अब अपनी नई फिल्म की शुरू करने की तैयारी में है. बता दें, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में पांच साल में केवल दो फिल्में कर पाने वाली वाणी कपूर उनकी हीरोइन होंगी. वाणी कपूर काफी समय से किसी फिल्म में नज़र नहीं आई.

बता दें, वाणी उन्हें उम्मीद है कि ऋतिक के साथ काम करने के वह उड़ान भर सकेंगी यानी उनका करियर एक बार फिर से ट्रैक पर आजायेगा. वाणी को शुद्ध देसी रोमांस (2013) में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेक मिला था और रणवीर सिंह के साथ के साथ उनकी बेफिक्ररे(2016) सुपर फ्लॉप थी. इसी के साथ आपको बता दें नई फिल्म का नाम अभी तय नहीं है और इसकी शूटिंग फ्रांस में शुरू हुई है. 

इस फिल्म के बारे में बता दें, पहले इसके गाने शूट किये जा रहे हैं. ये गाने दुनिया की पांच अलग-अलग जगहों पर कैमरे में कैद किए जाएंगे. फिल्म में ऋतिक और वाणी के साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं और इसकी कहानी डांस पर आधारित है. यह शूटिंग का पहला शेड्यूल है. आने वाले दिनों में टाइगर शूटिंग में हिस्सा लेंगे. धीरे-धीरे इस फिल्म की जानकारी सामने आती जायेंगे फ़िलहाल इतनी ही सुचना सामने आई है. 

Song : इमोशनल कहानी के बाद सामने आया 'पीहू' का इमोशनल गाना

Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर

नेहा-अंगद के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, घर आई खुशियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -