नेहा-अंगद के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, घर आई खुशियां
नेहा-अंगद के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, घर आई खुशियां
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों खुशियों की लहर दौड़ पड़ी हैं. रणवीर दीपिका की शादी के बाद एक और खुशखबरी आई है. तो आपको बता दें, आज सुबह ही बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर बेटी ने जन्म लिया है. नन्हीं परी के आगमन ने नेहा और अंगद की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. इसी के साथ बता दें, मां और बेटी की हालत पूरी तरह से ठीक है. नेहा और अंगद ने इसी साल शादी की और नवंबर में बेटी को जन्म भी ददे दिया. इस कपल ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को खुद फैंस के साथ साझा किया.

प्रेग्नेंसी की खबर के लिए नेहा और अंगद ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया था और इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. आज सुबह ही नेहा और अंगद की जिंदगी में नन्हीं परी का आगमन हो चुका है. इसी के साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं जिसका वो कब से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल तो नेहा और अंगद की ओर से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है, लेकिन जल्दी ही दोनों अपनी इस खुशी को भी जरुर साझा करेंगे.

हाल ही में नेहा के मशहूर शो नो फिल्टर नेहा पर अंगद बेदी मेहमान के तौर पर पहुंचे थे. अंगद ने कहा कि, तुम अपनी प्रेग्नेंसी की खबर खुद नहीं बताना चाहती थी, इसलिए हमें उनसे (पैरेंट्स) से कहना था कि हमें शादी करनी है और हम एक दूसरे से प्यार करते है. मैं काफी नर्वस था क्योंकि उस दिन फैसले होना था. तुम्हारे परिवार को इस खबर की जानकारी देने से पहले मैं काफी डरा हुआ था. सब कुछ तुम नहीं मैं बताने वाला था. मैंने सब कुछ कहा और उसके बाद जो भी हुआ मैं भूल गया, मुझे सिर्फ उनका रिएक्शन याद है. खैर आखिर में हमारी शादी हो गई.' अब दोनों ने अपनी बेटी का स्वागत किया और काफी खुश भी हैं. 

दीपिका और उनके पिता को रोता देख रणवीर ने किया उनसे ये वादा

मोहल्ला अस्सी : दो दिन में सिर्फ इतना ही कमा पाए सनी और साक्षी

दो दिनों में 1 करोड़ के पर पहुंची 'पीहू', दर्शकों को अपनी ओर खींच रही कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -