सुशांत के लिए ऋतिक रोशन की मां ने की पोस्ट, लिखा- 'सच्चाई सभी को जाननी है'
सुशांत के लिए ऋतिक रोशन की मां ने की पोस्ट, लिखा- 'सच्चाई सभी को जाननी है'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय हो गया है लेकिन अब भी कहीं ना कहीं लोगों के मन में एक सवाल है। जी हाँ, अब भी कई लोग यही जानना चाहते हैं कि मौत आत्महत्या थी या हत्या। वैसे AIIMS रिपोर्ट ने अब तो तमाम अटकलों पर विराम लगा डाला है, लेकिन फिर भी कई लोग संतुष्ट नहीं है। आज भी सुशांत के फैंस हैं जो सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। वैसे सुशांत के लिए न्याय मांगने के लिए कई सेलेब्स ने ट्वीट किये, पोस्ट किये। अब इसी बीच सामने आईं हैं एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन।

उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत की एक फोटो शेयर कर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट को लिखते हुए उन्होंने कहा है- 'सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना। उनका ये कहना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। वे किस पर निशाना साधने की कोशिश कर रही हैं, कौन सच नहीं बोल रहा है?'

इस समय पिंकी की तरफ से इन सवालों के आने पर फैंस फिर से सुशांत के लिए न्याय मांगने में लग गए हैं। वैसे आप देख सकते हैं पिंकी रोशन ने अपनी पोस्ट में #universeispowerful, #prayersarepowerful जैसे हैशटैग भी लगाए हैं। सुशांत केस के बारे में बात करें तो अभी भी जांच एजेंसियों की कार्रवाई चल रही है। वहीँ एनसीबी इस समय सुशांत केस के बाद ही सामने आए ड्रग मामले में गिरफ्तारी कर रही है। दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर अलग-अलग मुहिम के जरिए एक्टर को न्याय दिलवाना चाहती हैं।

एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल 'नाग' का आखिरी ट्रायल पूरा, जानिए इसकी खासियत

बालाकोट में फिर सिर उठाने लगा आतंकवाद, फिदायीन हमले का खुफिया अलर्ट

Video: अब इमरती देवी ने कमलनाथ की माँ-बहन को कहा आइटम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -