Video: अब इमरती देवी ने कमलनाथ की माँ-बहन को कहा आइटम
Video: अब इमरती देवी ने कमलनाथ की माँ-बहन को कहा आइटम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों 'आइटम' को लेकर गरमा गर्मी का माहौल देखने के लिए मिल रहा है। जिसे देखो वह आइटम वाले बयान के बारे में बात कर रहा है। वैसे आइटम वाले विवाद के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआत एक जनसभा के दौरान हुई थी जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुईं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया था। उसी के बाद से इस विवादित बयान को लेकर चर्चाएं हो रहीं हैं। अब इसी बीच इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कमलनाथ की मां और बहन को आइटम कहती नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में इमरती देवी ने कमलनाथ की मां और बहन को आइटम कहा है। जी दरअसल इस वीडियो को कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णनन ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'छिन्दवाड़ा से 10 बार लोकसभा पहुंचने वाले, संसद के 'वरिष्ठ' सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी स्वर्गीय मां के लिये इमरती देवी के 'मधुर' वचन।'

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी कह रही हैं, 'वह (कमलनाथ) बंगाली आदमी है, मध्य प्रदेश आया, सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उस व्यक्ति को बोलने की सभ्यता नहीं है, क्या ही कहा जाए, वह मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद से पागल हो गए हैं। पागल बनकर पूरे मध्य प्रदेश में घूम रहे हैं। वह (कमलनाथ) बंगाली आदमी है, मेरे प्रदेश का आदमी नहीं है, उसकी मां और बहन आइटम होंगी, कमलनाथ की, हमें यह पता थोड़ी है।' अब इस वीडियो के सामने आने के बाद इमरती देवी कटघरे में खड़ी होती दिखाई दे रहीं हैं। अब कई लोग इमरती देवी को भला बुरा कह रहे हैं।

सुशांत और TRP केस के बाद CBI जांच को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला

रुबीना को सपोर्ट कर बोला यह मशहुर एक्टर, सही नहीं है सलमान का ह्यूमर

रेड ड्रेस में बेहतरीन नजर आईं अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -