इन दो फ़ेमस शो को छोड़कर कपिल के घर पर पहुंचे ऋतिक.....
इन दो फ़ेमस शो को छोड़कर कपिल के घर पर पहुंचे ऋतिक.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के जिस प्रकार से मोशन पोस्टर व सांग रिलीज हुए है तथा सभी इन्हे बहुत ही पसंद कर रहे है. ऋतिक की इस फिल्म की कुछ फोटो भी पहले लीक हो चुकी है जिसमे की अभिनेता ऋतिक रोशन अपने ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे। अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' में उनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है।

बता दे कि बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो भले ही अब कलर्स पर नहीं आता लेकिन उनकी शोहरत में आज भी कोई कमी नहीं है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के प्रमोशन के लिए कलर्स के दो-दो शो छोड़कर कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। बता दें कि रितिक को कलर्स के शो 'झलक दिखलाजा सीजन-9' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाया गया था। रितिक इन दोनों शो के ऑफर ठुकरा कर कपिल के शो पर गए। बीते बुधवार जोड़ी ने सोनी टीवी के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में एंट्री की। इस दौरान ऋतिक व्हाइट टी-शर्ट, लेदर जैकेट और डेनिम्स में दिखे।

वहीं, पूजा हेगड़े डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पीच एम्ब्राइडेड आउटफिट में क्लिक की गईं। इस प्रमोशन एपिसोड की कई फोटोज सामने आई है. एक खास पिक्चर में ऋतिक शो के फेमस कैरेक्टर डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर की बम पर लात मारते दिखाई दे रहे हैं। वैसे, शो में पहुंचे ऋतिक यहां काफी मस्ती के मूड में नजर आए। उन्होंने खजूर (कार्तिकेय राज) और जादू (किकू शारदा) के साथ जमकर डांस की। वहीं, कपिल के साथ तलवारबाजी करते दिखाई दिए। बता दें, आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजो दाड़ो' 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -