गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक ड्राइव पर निकले ऋतिक, वीडियो वायरल
गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक ड्राइव पर निकले ऋतिक, वीडियो वायरल
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। आप सभी जानते ही होंगे अभिनेता इन दिनों सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे है और दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है। जी दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा नहीं है, लेकिन दोनों फ्रांस में वेकेशन मना रहे है। आप सभी को बता दें कि सबा ने लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

जी दरअसल सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में वो ऋतिक रोशन के साथ लॉन्ग ड्राइव एंजॉय करती दिख रही है। हालांकि एक्टर ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन उनके अंगुली में काली रिंग दिख रही है, जो एक्टर पहनते है। आप देख सकते हैं एक्टर कार चला रहे है वो अगली सीट पर बैठी दिख रही है और सामने का व्यू काफी खूबसूरत दिख रहा है। वैसे अब तक सबा और ऋतिक को एक बाद नहीं बल्कि कई बार साथ देखा जा चुका है। दोनों साथ में लंच करते, डिनर करते दिख चुके हैं।

इसके अलावा दोनों बॉलीवुड इवेंट्स में भी साथ दिखे हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो ऋतिक रोशन फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आएंगे। जी हाँ और इस फिल्म में वो वेधा का किरदार प्ले कर रहे है, जबकि सैफ अली खान व्रिकम के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में राधिका आप्टे भी है। अब बात करें सबा के बारे में तो सबा हाल ही में वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में नजर आई थी और वह जल्द अन्य कई वेब शोज में दिखने वाली हैं।

एम्स्टर्डम में वरुण-जाह्नवी संग न्यासा देवगन ने मचाया बवाल, फोटोज वायरल

कपूर फैमिली संग नीतू ने मनाया जन्मदिन, रणबीर-आलिया ने भेजा क्यूट गिफ्ट

'मेरा गुरूर और मेरी खुशी हैं' बेटे अभिषेक को लेकर अमिताभ ने कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -