कपूर फैमिली संग नीतू ने मनाया जन्मदिन, रणबीर-आलिया ने भेजा क्यूट गिफ्ट

कपूर फैमिली संग नीतू ने मनाया जन्मदिन, रणबीर-आलिया ने भेजा क्यूट गिफ्ट
Share:

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Birthday) का जन्मदिन इस साल यादगार रहा। जी दरअसल नीतू ने बीते शनिवार को अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया। यहाँ से नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई जिन्हे रिद्धिमा और नीतू ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं। जी हाँ और इनमें नीतू को बेहद खुश होते हुए देखा गया। दूसरी तरफ नीतू ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर अली खान, करिश्मा कपूर और कपूर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक टेस्टी लंच को एन्जॉय किया।

आप सभी को बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ उस रेस्तरां के बाहर पोज देती हुई दिखाई दे रही थी, जिसमें उन्होंने लंच किया था। आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “फैमिली के साथ बर्थडे लंच।” इसी के साथ उन्होंने अपने कैप्शन में आँखों में प्यार और दिल वाले इमोजी भी शामिल किए। वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लंच के दौरान की तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि उन्होंने फैमिली संग चाइनीज फूड को एन्जॉय किया था। आप देख सकते हैं बेबो ने सैफ, नीतू और रीमा जैन की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “जन्मदिन पर चाइनीज लंच जरूरी है।”

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नहीं दिख रहे थे हालांकि, इस कपल ने उन्हें एक प्यारा सा सरप्राइज भेजा। आपको बता दें क़ि नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से मिले खूबसूरत गिफ्ट की झलक दिखाते हुए दोनों का आभार जताया। जी दरअसल रणबीर और आलिया ने नीतू को सफेद गुलाब के गुलदस्ते भेजे थे और नीतू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “धन्यवाद, आलिया, रण।” जी हाँ और फूल एक कार्ड के साथ आए, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मां, आपको बहुत प्यार।”

'मेरा गुरूर और मेरी खुशी हैं' बेटे अभिषेक को लेकर अमिताभ ने कही बड़ी बात

प्रेग्नेंसी में जमकर वर्कआउट कर रहीं हैं सोनम कपूर

वायरल हो रहा अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म का लुक, आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -