ऋतिक रोशन की बहन की हालत बेहद खराब, मानसिक बीमारी से है पीड़ित

ऋतिक रोशन की बहन की हालत बेहद खराब, मानसिक बीमारी से है पीड़ित

मानसिक परेशानी से जूझ रही अभिनेता रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की हालत सुधार के स्थान पर और भी बिगड़ गई है, जिस वजह से अगले घंटे तक उन्हें डॉक्टरों की सख्त निगरानी में रखे जाने की बात भी कही गई है. साथ ही बताया जा रहा है कि बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही सुनैना की कुछ दिनों से हालत गिरती ही जा रही है और एक बार फिर कुछ ऐसा हे देखने को मिला है.

ख़ास बात यह है कि इस क्रिटिकल स्थिति को देखते हुए सुनैना को डॉक्टरों की सख्त निगरानी में रखने का फैसला लिया गया है और उनकी स्थिति से दुनिया बेखबर भी नहीं है, हालांकि अब जो उनकी हालत है उससे रोशन परिवार काफी स्ट्रेस में चला गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सुनैना ने साल 2018 में डिप्रेशन से जुड़ी अपनी परेशानी के बारे में खुलकर बात की थी और इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह काउंसलर के पास जाती हैं, जो उन्हें इस स्थिति से उबरने में काफी मदद करते हैं और उन्होंने मानसिक बीमारी को लेकर जागरूकता बढ़ाए जाने और इन बीमारियों का इलाज करवाने के लिए लोगों को बिना झिझक के डॉक्टर के पास जाने की बात पर जोर भी दिया था. फ़िलहाल उनके तबीयत को लेकर कोई भी ताजा जनकारी सामने नहीं आई है. 

 

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में