इस दिन रिलीज होगा ऋतिक-सैफ की फिल्म विक्रम-वेधा का टीजर
इस दिन रिलीज होगा ऋतिक-सैफ की फिल्म विक्रम-वेधा का टीजर
Share:

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को आप एक साथ देखने वाले हैं। जी दरअसल ये दोनों सुपरस्टार फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं जो 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है हालाँकि फैंस को इंतजार है ऋतिक-सैफ की इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर का। अब इन सभी के बीच मेकर्स ने इस बात का ऐलान किया कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के साथ ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा।

जी हाँ, आपको बता दें कि मेकर्स ने इन दोनों फिल्मों के प्रिंट के साथ अपनी फिल्म का टीजर अटैच नहीं किया है बल्कि थिएटर मालिकों और डिस्ट्रिब्यूटर्स से इन दोनों फिल्मों के साथ अपनी फिल्म का टीजर चलाने को कहा है। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर भी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया जाएगा। आपको यह भी बता दें कि रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं और दोनों को बड़ी संख्या में लोग देखने आ सकते हैं। इसी वजह से ऐसा कहा जा रहा है कि टीजर भी इसी दिन रिलीज होगा तो बड़ा धमाका होगा। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स बहुत खुश हैं क्योंकि 'विक्रम वेधा' साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

वहीं फैंस में भी फिल्म के टीजर की रिलीज से पहले जबरदस्त माहौल बना हुआ है क्योंकि फिल्म में दो सुपरस्टार नजर आएँगे। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' साउथ की एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसे इसी नाम से रिलीज किया गया था।

इस मशहूर अभिनेता के प्यार में डूबे करण जौहर, सरेआम लिख डाला- ''आई लव यू'

बढ़ गया आलिया भट्ट का वजन, जुहू में ढीले-ढाले कपड़े पहने स्पॉट हुई एक्ट्रेस

रणवीर के बाद कुणाल नाम के इस शख्स ने उतार डाले अपने सारे कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -