VIDEO: 'क्या कर रहा है तू', जबरदस्ती सेल्फी लेने वाले लड़के पर भड़के ऋतिक रोशन
VIDEO: 'क्या कर रहा है तू', जबरदस्ती सेल्फी लेने वाले लड़के पर भड़के ऋतिक रोशन
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithi Roshan) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह जल्द फिल्म विक्रम-वेधा में नजर आने वाले हैं। हालाँकि इन सभी के बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वायरल वीडियो में ऋतिक को फैंस पर भड़कते हुए देखा जा सकता है। जी दरअसल, ऋतिक अपने दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के साथ जुहू स्थित एक सिनेमाघर में 'ब्रह्मास्त्र' देखने गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

उसी दौरान का यह वीडियो है और इस वीडियो में देखा जा सकता है जब ऋतिक अपने बेटों के साथ फिल्म देखने बाद बाहर आ रहे थे और अपनी कार में बैठने जा रहे थे, तभी एक फैन जबरदस्ती उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, जिससे वह थोड़ा गुस्सा हो गए। जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो में, ऋतिक रोशन गाड़ी के बाहर खड़े है। इस दौरान वह अपने बेटों को कार में बैठाने के लिए बाहर खड़े थे। तभी एक यंग फैन ऋतिक की सिक्योरिटी को तोड़ते हुए जबरदस्ती ऋतिक के साथ सेल्फी लेता है लेकिन ऋतिक इससे खुश नहीं हुए। वहीं उनके सुरक्षाकर्मी ने फैन को खींच कर पीछे किया, हालाँकि फिर ऋतिक भी युवक पर भड़कते हुए दिखते हैं।

इस दौरान पहले ऋतिक रोशन का सिक्योरिटी उस फैन को गुस्से में डांटता है और फिर ऋतिक कार में बैठने से पहले कहते हैं, “क्या कर रहा है तू? क्या कर रहा है?” फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ऋतिक के सपोर्ट में लोग कमेंट कर रहे हैं और ऐसे फैंस को हद में रहने के लिए कह रहे हैं।

नए एक्टर में क्या देखते हैं करण जौहर, डायरेक्टर बोले- 'टैलेंट देखता हूं मगर वो कभी मिलता नहीं है'

'600 करोड़ जलाकर राख कर दिए, धार्मिक भावना आहत हुई', ब्रह्मास्त्र पर फूटा कंगना का गुस्सा

आखिर किस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ARRESTJUBINNAUTIYAL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -