नए एक्टर में क्या देखते हैं करण जौहर, डायरेक्टर बोले- 'टैलेंट देखता हूं मगर वो कभी मिलता नहीं है'
नए एक्टर में क्या देखते हैं करण जौहर, डायरेक्टर बोले- 'टैलेंट देखता हूं मगर वो कभी मिलता नहीं है'
Share:

अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और कुशा कपिला (Kusha Kapila )स्टारर अमेजन का शो 'केस तो बनता है' (Case Toh Banta Hai) हमेशा सुर्ख़ियों में देखा जाता है। हमेशा शो में कई सेलेब्स आते हैं, जिन पर अलग अलग आरोप लगाए जाते हैं और खूब मस्ती मजाक की जाती है। वहीं शो में एक पक्ष के वकील रितेश होते हैं तो दूसरे पक्ष के वकील वरुण, इसी के साथ शो में कुशा बतौर जज नजर आती हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में शो में करण जौहर (Karan Johar) पहुंचे, जिनकी खूब टांग खिंचाई की गई। जी हाँ और ऐसे ही बातों बातों में करण ने कहा दिया कि कभी कभी वो एक्टर में टैलेंट ढूंढते हैं लेकिन मिलता नहीं है।

आप सभी को बता दें कि करण जौहर अक्सर ही बॉलीवुड और नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर खबरों में रहते हैं। जी हाँ और करण को लेकर अक्सर ये कहा जाता है कि स्टार किड्स को ही मौका देते हैं और उन्हें प्रमोट करते हैं। ऐसे में हाल ही में करण अमेजन मिनी टीवी के शो केस तो बनता है पर पहुंचे और एक बार फिर यही आरोप उन पर लगा। अब इस बार रितेश देशमुख ने शो में अपने वकील के किरदार के साथ करण पर आरोप लगाए और खूब मस्ती की। इस दौरान शो में रितेश ने करण जौहर से कहा, 'मुझे बताए कि आप जब किसी एक्टर को कास्ट करते हैं, तो आप क्या देखते हैं- गुड लुक्स,गुड लुक्स और गुड लुक्स।'

वहीं इस पर करण जौहर जवाब देते हुए कहते हैं, 'मैं एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट भी देखता हूं। कभी कभी मैं टैलेंट, टैलेंट और टैलेंट भी देखता हूं मगर वो कभी मिलता नहीं है।' इस बयान के बाद करण जौहर चर्चा में आ गए हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर खबरों में बने हुए हैं। वहीं शो से जुड़े कई क्लिप्स बीते कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं।

YASHODA टीजर: प्रेग्नेंट लेडी की वो कहानी जो दिखाई जाएगी सामंथा की जुवानी

'पोलियो की दवा पीने से नपुंसक हो जाएंगे..', टीकाकरण टीम के साथ आए 4 पुलिसकर्मियों की हत्या

'600 करोड़ जलाकर राख कर दिए, धार्मिक भावना आहत हुई', ब्रह्मास्त्र पर फूटा कंगना का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -