आखिर किस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ARRESTJUBINNAUTIYAL
आखिर किस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ARRESTJUBINNAUTIYAL
Share:

बी-टाउन स्टार्स की हर हरकत पर फैंस की निगाह रहती है। फिर चाहे उनका कोई बयान हो या फिर कोई भी फोटो किसी ना किसी बात को लेकर वह लोगों के निशाने पर आ ही जाते है। ऐसा ही कुछ अब सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ भी हो गया है । शुक्रवार शाम ही सिंगर ट्विटर पर एकदम से ट्रेंड होने लगे। लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। चौंकाने वाली बात है कि ना तो उनका कोई बयान ऐसा सामने आ चुका है जिससे लोग आग बबुला हों तो फिर ऐसा क्या हुआ जो लोग सिंगर की हिरासत की मांग कर रहे है। 

ट्विटर पर जुबिन नौटियालका अगले कॉन्सर्ट का एक पोस्टर वायरल होने लगी है। इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर ही बवाल भी शुरू हो चुका है। दरअसल, कई यूजर्स ने इस पोस्टर को साझा किया है। एक शख्स रेहान सिद्दिकी के पोस्ट को ही सबसे ज्यादा धड़ल्ले से पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है कि उनके फेवरेट सिंगर हॉस्टन आने वाले है। उन सभी को इस शो का बेसब्री से प्रतीक्षा है। ग्रेट जॉब जय सिंह।

इस पोस्ट में जय सिंह के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड मुस्टंडा है जिसे 30 वर्ष से पुलिस सर्च कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने सहित कई गंभीर इल्जाम है तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इल्जाम  लगाया कि जय सिंह आतंकवादी समूह ISI से जुड़ा है। इस पोस्ट कोसाझा करते हुए ढेर सारे यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। ये देश के विरुद्ध है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को हिरासत में लिया जाना चाहिए। जुबिन के साथ साथ एक बार फिर यूजर्स ने बॉलीवुड को भी घेरा। 

 

जुबिन नौटियाल ने 'राता लंबियाना', 'दिल गलती कर बैठा है', 'तुम ही आना', 'लुट गए', 'बेवफा तेरा मासूर चेहरा' से लेकर 'बेवफा तेरा मासूर चेहरा' जैसे सुपरहिट गाने दिए हैं। 

तमिलरॉकर्स ने चली अपनी चाल, लीक कर दी रिलीज से पहले ही ब्रह्मास्त्र

पति राज कुंद्रा के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं शिल्पा शेट्टी, लिखा- 'मेरा प्यार और मेरी ताकत...'

अभिनय करने के साथ NGO चलाते हैं अतुल कुलकर्णी, दसवीं क्लास से बनना चाहते थे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -