डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए ऋतिक रोशन ने करवाया फोटोशूट
डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए ऋतिक रोशन ने करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट करवाया है जो चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल हाल ही में ऋतिक ने फोटोशूट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। ऋतिक की इस फोटो ने लोगों के दिलों में तहलका मचा दिया है। अब हर कोई ऋतिक की तारीफों के पूल बाँधने में लगा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फराह ख़ान ने तो ऋतिक को ग्रीक गॉड तक कह डाला है। आप सभी जानते ही होंगे कि सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी हर साल कैलेंडर के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के फोटो शूट करते हैं। ऐसे में इस बार ऋतिक इस शूट में नजर आए। उनके करियर के बारे में बात करें तो एक्टर अपने करियर की सबसे अहम और सफल फ्रेंचाइजी कृष की अगली कड़ी कृष 4 की तैयारियों में जुटे हैं। बीते 23 जून को फ़िल्म के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक ने कृष 4 की घोषणा की थी।

जी दरअसल कृष 4 को लेकर काफ़ी वक़्त से ख़बरें आ रही थीं, लेकिन बीते दिनों पहली बार ऋतिक ने इस पर आधिकारिक मुहर लगाई थी। वैसे कृष के बारे में बात करें तो यह फिल्म 23 जून 2006 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था और ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा, रेखा, नसीरुद्दीन शाह अहम किरदारों में थे। वैसे कृष 4 के बारे में बात करें तो इसकी कास्ट को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

'हसीन दिलरुबा' को KRK ने बताया सी ग्रेड फिल्म, तापसी को कहा सी ग्रेड एक्ट्रेस

सलमान खान ने फिर बढ़ाये मदद के हाथ, सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से रवीना ने शेयर किये वीडियो-तस्वीरें, कहा- 'हम इन्हे रोडकिल में खो देते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -