बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से रवीना ने शेयर किये वीडियो-तस्वीरें, कहा- 'हम इन्हे रोडकिल में खो देते हैं'
बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से रवीना ने शेयर किये वीडियो-तस्वीरें, कहा- 'हम इन्हे रोडकिल में खो देते हैं'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों को अपने नाम कर चुकीं हैं। रवीना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किये हैं और नाम कमाया है। अब हाल ही में अदाकारा ने सोशल मीडिया पर सड़कों को पार करने की कोशिश में मरने वाले जानवरों के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की। जी दरअसल हाल ही में अभिनेत्री ने 'बजरंग' नाम के एक बाघ की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो और तस्वीरें मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के अंदर एक सफारी टूर के दौरान की हैं। आप देख सकते हैं एक वीडियो में बजरंग जंगल के दूसरे हिस्से में जाने के लिए सड़क पार करते हुए नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इसी को देखते हुए रवीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, "और महान दिन इन्हीं से बनते हैं ! देर से शुरू होने पर, लेकिन भाग्यशाली है क्योंकि हम हैशटैग मगाधिगेट के माध्यम से पार्क में प्रवेश कर रहे थे। शानदार हैशटैग बजरंगथीगर को छलांग लगाते हुए और जंगल के दूसरे हिस्से में सड़क पार करते हुए देखा।" इसी के साथ आगे अभिनेत्री ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए लिखा है, "सौभाग्य से ये ट्रक ड्राइवर को सम्मान करने के लिए पर्याप्त सभ्य थे और उन्हें एक सुरक्षित क्रॉसिंग के लिए अपना स्थान देते थे, हमारे बहुत से वन्यजीव इतने भाग्यशाली नहीं हैं। हम अपने सुंदर वन्यजीवों को रोडकिल में खो देते हैं, हमारी राज्य सरकारों के लिए समय की आवश्यकता है। इन सड़कों पर यातायात की आवाजाही को कम करने के लिए जंगलों को काटना बंद करें और ज्यादा ऊपरी वन्यजीव क्रॉसिंग बनाएं। हैशटैग बांधवगढ़।"

आप सभी को बता दें कि रवीना इसी हफ्ते की शुरूआत में अपने परिवार के साथ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व गई। यहाँ क्लिक की गई कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "जब आप अपने जुनून का पालन करते हैं, तो आप अपने सपने को जीना शुरू कर देते हैं। "

भारत ने किया अग्नि सीरीज की अत्याधुनिक मिसाइल अग्नि प्राइम का सफल परिक्षण, जानिए इसकी खासियत

इराक, मिस्र और जॉर्डन के नेताओं ने गठबंधन को मजबूत करने के लिए बगदाद में की बैठक

CPIM की महिला कार्यकर्ता के साथ पार्टी के ही दो नेताओं ने किया बलात्कार, केरल पुलिस में शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -