ब्रह्मास्त्र को देख खुश हुए ऋतिक रोशन, सभी को भेजी शुभकामनाएं
ब्रह्मास्त्र को देख खुश हुए ऋतिक रोशन, सभी को भेजी शुभकामनाएं
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) रिलीज हो चुकी है। ऐसे में फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। जी दरअसल बीते दिनों फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही थी और अब तक उठ रही है हालाँकि इस बीच लोग ब्रह्मास्त्र देखने के लिए सिनेमाघरों में बड़ी संख्या से पहुंच रहे हैं। जी दरअसल फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर नकारात्मक ट्रेंड चल रहा है हालाँकि इसके बावजूद फिल्म की बुकिंग पहले से ही जोरदार थी।

जी हाँ और फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी इस फिल्म की सराहना की है। अब इन सभी के बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस फिल्म को लेकर कमेंट किया है। जी दरअसल अभिनेता ने बीते शुक्रवार को फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद पूरी टीम की तारीफ भी की। एक ट्वीट कर ऋतिक ने कहा- 'मेरे अंदर का दर्शक फिर से 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्म देखना चाहता है। फिल्म में एक्शन, स्पेशल इफेक्ट, बैकग्राउंड म्यूजिक सब कमाल का है। मैंने इस फिल्म का पूरा लुत्फ उठाया है। मेरी तरफ से पूरी टीम को शुभकामनाएं।'

आपको बता दें कि आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' के दौरान भी ऋतिक ने ऐसा ही रिएक्शन दिया था। उस दौरान उनके इस रिएक्शन के बाद 'विक्रम वेधा का बॉयकॉट' ट्रेंड वायरल हुआ था हालाँकि अब लोगों ने 'ब्रह्मास्त्र' की तारीफ करने पर उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आप सभी को बता दें, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर की मां बनी दीपिका, आपने किया क्या नोटिस?

महिला-पुरुष को मिलेगा समान वेतन, जानिए नए लेबर कोड में होगा क्या-क्या बदलाव?

आपत्तिजनक हालत में बैठे थे प्रेमी-प्रेमिका, अचानक पहुंचे मनचले और बारी बारी करने लगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -