ब्रह्मास्त्र में रणबीर की मां बनी दीपिका, आपने किया क्या नोटिस?
ब्रह्मास्त्र में रणबीर की मां बनी दीपिका, आपने किया क्या नोटिस?
Share:

काफी लंबे समय से जिस फिल्म का इंतजार किया जा रहा था वह अब रिलीज हो चुकी है। जी हाँ, हम ब्रह्मास्त्र की बात कर रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को बहुत शानदार ओपनिंग मिली है। वहीं फिल्म मेकर्स का दावा है कि ब्रह्मास्त्र ने फर्स्ट डे ग्लोबली 75 करोड़ का बिजनेस किया है। वैसे ये तो हुई कलेक्शन की बात लेकिन इसके अलावा भी फिल्म कई वजहों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जी दरअसल अगर आपने ब्रह्मास्त्र देख ली है, तो आप समझ जाएंगे लेकिन नहीं देखी है तो आप चौंक जाएंगे।

जी दरअसल बीते 9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई और उधर सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। उसके बाद फिल्म को लेकर लोग तरह-तरह की राय दे रहे हैं। जी दरअसल सबसे अचम्भित करने वाला यह दृश्य रहा कि दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म में छोटा सा किरदार अदा किया है। जी हाँ और छोटे से किरदार के लिये दीपिका सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इंटरनेट पर फिल्म से दीपिका पादुकोण की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। फोटोज धुंधली हैं, लेकिन हां दीपिका को पहचाना जा सकता है।

आप देख सकते हैं वायरल तस्वीर में दीपिका अपनी गोद में एक बच्चा लिये हुए दिख रही हैं। जी दरअसल दीपिका ने फिल्म में रणबीर कपूर की मां का रोल अदा किया है। यानी जो दीपिका अब तक रणबीर की गर्लफ्रेंड का रोल निभाती थीं और असल में भी प्रेमिका रह चुकीं हैं वो ब्रह्मास्त्र में उनकी मां बन गईं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने फिल्म में शिवा का रोल अदा किया है।

जी हाँ और शिवा ने कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था। वहीं इंटरवल के बाद एक छोटा सीन आता है जब फिल्म में दीपिका को स्पॉट किया जाता है। हालाँकि फिल्म रिलीज के बाद ही रणबीर कपूर ने लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि फिल्म के स्पाइलर सोशल मीडिया पर ना डालें। लेकिन दीपिका के फोटोज लोग शेयर कर रहे हैं।

आपत्तिजनक हालत में बैठे थे प्रेमी-प्रेमिका, अचानक पहुंचे मनचले और बारी बारी करने लगे...

'अमित शाह ने झूठ से परिपूर्ण भाषण दिया', बोले भड़के CM गहलोत

गंदे वीडियो काल के जाल में फंसे इंदौर के बुजुर्ग, बदनामी के डर से लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -