65 की उम्र में ऋतिक की मां पिंकी रोशन चढ़ी पेड़ पर, बेटे ने कहीं ये बात
65 की उम्र में ऋतिक की मां पिंकी रोशन चढ़ी पेड़ पर, बेटे ने कहीं ये बात
Share:

बॉलीवुड के स्टार ऋतिक रोशन फिटनेस फ्रीक तो हैं ही और ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें ये जीन्स उनकी मां पिंकी रोशन से ही मिले हुए हैं. ऋतिक की मां पिंकी रोशन अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. वो जिम जाती हैं. वर्कआउट करती हैं. 65 साल की उम्र में भी वो काफी फिट नजर आती हैं.

अब पिंकी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में वो पेड़ पर चढ़ती दिखाई दे रही हैं. पिंकी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- #tryingisbetterthannothing. (कोशिश करना कुछ न करने से बेहतर है) एक कदम अपने गोल्स को पाने के लिए. मां पिंकी के इस पोस्ट पर ऋतिक को प्यार आया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- Love. बता दें कि पिंकी और उनके बेटे ऋत‍िक रोशन की बॉन्ड‍िंग बेहद शानदार है. दोनों मां-बेटे एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं. ऋतिक ने कई बार मां संग अपने रिलेशन पर खुलकर बात भी की है. उन्होंने कुछ समय पहले ऋत‍िक के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की थी. ऋतिक ने मां के डेडलिफ्ट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपर 30 और वॉर के बाद ऋतिक कृष 4 की तैयारियों में लग गए हैं. इसके अलावा ऋतिक फिल्म महाभारत में दीपिका पादुकोण के साथ भी काम कर सकते हैं. उन्हें भगवान श्रीकृष्ण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. इस फिल्म को मधु मंटेना प्रोड्यूस कर सकते हैं. इसके अलावा उनके अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पर सत्ता के रीमेक में भी काम करने की अटकलें हैं.

फिल्म आनंद से शुरू हुई अमिताभ के करियर की कहानी

Box Office Prediction: कल रिलीज़ होगी इरफ़ान-करीना की अंग्रेजी मीडियम, कितना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

Baaghi 3 Box office : 100 करोड़ के आंकड़े से बस थोड़ी दूर है टाइगर की 'बागी 3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -