टाइगर के साथ हैरतअंगेज फिल्म करने जा रहे ऋतिक, वसूलेंगे इतनी मोटी रकम
टाइगर के साथ हैरतअंगेज फिल्म करने जा रहे ऋतिक, वसूलेंगे इतनी मोटी रकम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 के साथ ही चर्चा में बने हुए हैं और ये फिल्म गणित के मास्टरमाइंड आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और इसे मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है. ट्रेलर में ऋतिक हूबहू आनंद कुमार की तरह ही नजर आ रहे हैं और कई लोगों ने इस बात पर सवाल भी उठाए हैं कि फिल्म में ऋतिक की जगह इन दोनों ही सितारों की स्टार पावर ऋतिक से कम है. ऐसे में पिछले कई सालों से सुपरस्टारडम इंजॉय कर रहे ऋतिक रोशन अपनी इस फिल्म से स्टारडम की नई ऊंचाईयों को तराशने के कोशिश में लगे हुए हैं. 

दूसरी ओर आपको बता दें कि सिर्फ सुपर 30 ही नहीं बल्कि एक और वजह से ऋतिक चर्चा में बने हुए है और ऐसा माना जा रहा है कि ऋतिक अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काफी मोटी रकम लेने जा रहे हैं. एक सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए 48 करोड़ की भारी-भरकम फीस लेने वाले हैं और इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्रॉफ भी मौजूद रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक़, दोनों की ये एक बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है और इस फिल्म को हॉलीडे पर रिलीज़ किए जाने की संभावना भी जताई जा रही है. फिल्म में टाइगर भी अच्छी खासी फीस लेते हुए नजर आ सकते हैं. वहीं इसके साथ ही फिल्म में एक्शन सीन्स भी टॉप क्लास के मिलेंगे. खबर है कि इसे यशराज बैनर के तले बनाया जाएगा. 

आर्टिकल 15 : फिल्म के लिए इस तरह तैयार हुए आयुष्मान, जानिए उन्हीं की जुबानी

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

कार्तिक के लिए पागल हुआ यह फैन, खरीद डाली 600 शर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -