इच्छामृत्यु की गुजारिश कर चुके है ऋतिक रोशन
इच्छामृत्यु की गुजारिश कर चुके है ऋतिक रोशन
Share:

शुक्रवार देश के लिए एक बड़ा दिन है, बड़ा दिन है उन सबके के लिए जो अपनी मौत के ख्वाब देखते है, बड़ा दिन है उन सबके के लिए जो अपनी ज़िंदगी से पूरी तरह ऊब चुके है. जी हाँ आज ही के दिन सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ी सुनवाई कर उन सबकी समस्याओं का निराकरण कर दिया है, जो लम्बे समय से खुद के लिए मौत की मांग कर रहे थे. बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक भी संजय लीला की फिल्म में कर चुके है इच्छामृत्यु की मांग.

आज आपको बताते है 2010 की फिल्म गुजारिश के बारे में जिसे मशहूर निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट की है, फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय थी, फिल्म की हम इसलिए बात कर रहे है, क्योंकि इसमें ऋतिक ने अपने 14 साल की ज़िंदगी से परेशान होकर इच्छामृत्यु  की मांग की थी. पूरी फिल्म इच्छामृत्यु के इर्द गिर्द घूमती दिखाई पड़ती है.

2010 में आई इस फिल्म में ऋतिक 14 साल से 'क्वाड्रोप्लेजिया' नामक बीमारी से पीड़ित होते है. ऋतिक की यह बीमारी ऐसी है, जिसमें वह सिवाय बोलने के और कुछ नहीं कर सकते. यहाँ तक कि ऋतिक रोशन अपना हाथ तक नहीं हिला पाते है. भंसाली की इस फिल्म में ऋतिक ने जबरदस्त काम कर पूरी फिल्म में दमदार अभिनय किया है. साथ ही भंसाली ने अपने निर्देशक और ऋतिक ने अपने अभिनय के माध्यम ने इच्छामृत्यु मांगने वाले के दर्द को बखूबी दर्शकों तक पहुंचाया है. 

Raw : सुशांत सिंह नहीं, जॉन अब्राहम करेंगे इस फिल्म में काम

जारी हुआ 'अक्टूबर' का नया पोस्टर, हैरतंअगेज़ दिखा वरुण का लुक

हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -