23 घंटे से भूखे हैं ऋतिक रोशन, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर माने जाते हैं. वहीं एक्टिंग के साथ-साथ उनकी फिटनेस और डांस की दुनिया दीवानी है. ख़ासकर लड़कियाँ उन्हें बहुत पसंद करती हैं. लेकिन ऋतिक को ये फिट बॉडी ऐसे ही नहीं मिली है. आपको बता दें कि इसके पीछे छिपी है काफी मेहनत और डेडिकेशन. जी हाँ और इसलिए लॉकडाउन में घर पर रहते हुए एक्टर फास्ट रख रहे हैं, ताकि वो अपने खाने पर कंट्रोल कर सकें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

आप सभी देख सकते हैं ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे कूल और बिंदास अंदाज में आंख मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. वही उन्होंने एक दूसरी फोटो में अपना फास्टिंग अपडेट शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 23 घंटे का फास्ट. इस फोटो में ऋतिक केजुअल वीयर में नजर आ रहे हैं. वैसे अगर लॉकडाउन की बात करें तो इस फेज में ऋतिक रोशन फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

केवल इतना ही नहीं इस मुश्किल वक्त में उनके साथ उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी हैं. दोनो अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं. जी दरअसल लॉकडाउन में बच्चों की ठीक तरह से परवरिश के लिए सुजैन और ऋतिक ने साथ रहने का फैसला किया है. काम के बारे में बात करें तो ऋतिक रोशन ने साल 2019 में दो फिल्में की जो सुपर 30 और वॉर रही और दोनों ही फिल्मों ने सफलता पाई.

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सोनाक्षी ने अपनाया यह रास्ता

ऑन-स्क्रीन लड़की का प्यार नहीं मिलने पर विक्की ने दिया था यह जवाब

स्टार्स ने बताई 90 के दशक की अपनी फेवरेट फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -