अक्षय के साथ मिलकर 'पृथ्वीराज' को हिट करने की उम्मीद रखते हैं सोनू सूद
अक्षय के साथ मिलकर 'पृथ्वीराज' को हिट करने की उम्मीद रखते हैं सोनू सूद
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही पर्दे पर बड़े बजट वाली पीरियड ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' नजर आने वाली है. इस फिल्म को लेकर ना केवल दृश्क बल्कि इस फिल्म में नजर आने वाले अभिनेता भी एक्साइटेड हैं. इन सभी में शामिल हैं एक्टर सोनू सूद. आप सभी को बता दें कि इस बार अपनी फिल्म से उन्हें सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मिलकर वही जादू फिर से करने की उम्मीद है जो दोनों ने पहले भी कई फिल्मों में किया है। जी दरअसल हाल ही में सोनू गोदरेज इंटेरियो के एक प्रमोशनल इवेंट में गए और वहां वह मीडिया से रूबरू हुए.

इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात की और कहा कि, 'शूटिग जारी है। यह इस साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जो दिवाली के दौरान आएगी। अक्षय और मैंने तीन से चार फिल्मों में एक साथ काम किया है और वे सभी फिल्में बहुत हिट रहीं। इसलिए हमें उम्मीद है कि इस फिल्म में भी उसी जादू को फिर से करेंगे। केवल इतना ही उन्होंने और भी कई बातें की. आप सभी को यह भी बता दें कि सोनू ने अक्षय के साथ इसके पहले भी कई फिल्मों में काम किया है जिनमे 'सिंह इज किंग', 'एंटरटेनमेंट' और 'गब्बर ईज बैक' शामिल है।

वहीं उन्होंने कहा कि, ''फिल्म में उनका किरदार प्रमुख किरदारों में से एक है। 'पृथ्वीराज' एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन की कहानी दिखाई जाएगी।'' आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में हैं वहीं मानुषी छिल्लर रानी संयुक्ता के रूप में नजर आएंगी.

83 : कपिल देव की वाइफ के रोल में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया फर्स्ट लुक

इस वायरल वीडियो में ठुमके लगाते नजर आए गोविंदा, मेले की रौनक हो गई दुगनी

विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -