सुपर 30 : फिल्म के प्रमोशन में जुटे ऋतिक-मृणाल, इस दिन होगी रिलीज
सुपर 30 : फिल्म के प्रमोशन में जुटे ऋतिक-मृणाल, इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर की आगामी फिल्म 'सुपर 30' काफी उतार-चढ़ाव के बाद 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार बताई जा रही है और इस समय दोनों लीड ऐक्टर्स द्वारा फिल्म के पहले राउंड के प्रमोशन की शुरुआत की जा चुकी है. वहीं रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर को शुक्रवार को मुंबई में प्रचार करते हुए देखा गया था.

अभिनेता रितिक और मृणाल प्रमोशन के दौरान मुस्कुरा रहे थे और कैमरा को भी उन्होंने हँसते हुए पोज दिए. रितिक ने डेनिम और नीले रंग की प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी जबकि मृणाल ने क्रीम कलर प्रिंटेड शर्ट और प्लाजो में नजर आई. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'सुपर 30' बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म में रितिक ने मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका अदा की है. जबकि विकास बहल के निर्देशन में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर के अलावा नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं. साथ ही बता दें फिल्म में विजय वर्मा का कैमियो रोल है. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' से न टकराए इस लिए फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर 12 जुलाई कर दिया गया. 

 

 

शिक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल! रणवीर का नया गाना 'पाठशाला' रिलीज

आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही

भारत-चीन के बाद अब इटली में चलेगी रानी की 'हिचकी', बच्चों को दिखाई जाएगी फिल्म

अब वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -