रिलीज होने से पहले ही बैन हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म, पड़ेगा भारी असर

रिलीज होने से पहले ही बैन हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म, पड़ेगा भारी असर
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'फाइटर' वर्ष 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के माध्यम से पहली बार ऋतिक रोशन एवं दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। एक ओर, भारत में ये फिल्म 25 जनवरी के दिन रिलीज होने वाली है। वहीं दूसरी ओर, खाड़ी देशों में इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी गई है। अब प्रश्न यह उठता है कि उन्होंने भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म को प्रतिबंधित क्यों किया है? आइए आपको बताते हैं।

फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर के मुताबिक, 'फाइटर' को अभी संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर सभी खाड़ी देशों में प्रतिबंधित कर दिया गया है। यूं तो अभी तक फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने का कारण सामने नहीं आया है, किन्तु कहा जा रहा है कि इसकी मुख्य वजह फिल्म की कहानी है। दरअसल, 'फाइटर' में उन इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर्स के बलिदान एवं देशभक्ति की कहानी दिखाई गई है जिन्होंने श्रीनगर घाटी में आतंकवादियों को करारा जवाब दिया था। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, देश भर में 'फाइटर' के कुल 15,469 शोज हैं एवं एडवांस बुकिंग के माध्यम से इन 15,469 शोज के लिए 'फाइटर' की 2,79,367 टिकट बिक चुकी हैं। अब बात यदि फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन की करें तो रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म पहले दिन तकरीबन 8.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। बता दें, ये अनुमानित आंकड़े हैं। असल आंकड़े आज रात तक आएंगे।

रिलीज हुआ 'शैतान' का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर, आर माधवन को देख डर जाएंगे आप

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएँगे रणबीर-आलिया और विक्की कौशल, ख़त्म हुई 17 साल पुरानी लड़ाई

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -